मलाइका अरोड़ा ने अपने एक्सीडेंट को बताया ‘फिल्म का सीन’

मलाइका अरोड़ा ने अपने एक्सीडेंट को बताया ‘फिल्म का सीन’

मुंबई : अभिनेत्री और टेलीविजन हस्ती मलाइका अरोड़ा ने एक कार दुर्घटना के एक हफ्ते बाद सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है। बता दें कि मलाइका का 2 अप्रैल को मुंबई के पास कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। उसके एक दिन बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और डॉक्टरों, दोस्तों और परिवार के सदस्यों को साथ देने के लिए शुक्रिया किया।

मलाइका ने लिखा, “बीते कुछ दिन और मेरे साथ हुई घटनाएं अविश्वसनीय रहे हैं। जब मैं इनके बारे में सोचती हूं, तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही ना हो।”

“शुक्र है कि एक्सीडेंट के बाद मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की। जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की, उन लोगों को भी शुक्रिया। मेरा परिवार हर वक्त मेरे साथ खड़ा रहा। मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा।”

“उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस करवाया। जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरी इंस्टा फैमिली से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा। ये लम्हे कोई एहसास नहीं हैं, बल्कि यह याद दिलाते हैं कि हमें उन जाने-अनजाने लोगों का आभारी होना चाहिए, जो जरूरत के वक्त आप पर खूब प्यार लुटाते हैं। मैं रिकवर कर रही हूं और विश्वास दिलाती हूं कि मैं एक फाइटर हूं और मैं वही मलाइका बनकर लौटूंगी, जिसे आप जानते हैं।”

मलाइका एक फैशन इवेंट से घर लौट रही थीं, जिसके बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपडेट भी पोस्ट किया था, जब उनके ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और उनका रेंज रोवर एक्सप्रेसवे पर तीन कारों से टकरा गयी थी।

उन्हें नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां कहा गया कि वह ठीक हो रही है।

बहरहाल, स्थानीय पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website