बप्पी लहरी के म्यूजिक के जरिए भारतीय व कोरियाई फैंस को करीब लाना चाहते हैं औरा

बप्पी लहरी के म्यूजिक के जरिए भारतीय व कोरियाई फैंस को करीब लाना चाहते हैं औरा

मुंबई : के-पॉप सिंगर औरा, जिन्होंने हाल ही में बप्पी लाहिड़ी के कल्ट क्लासिक ‘जिमी जिमी’ का अपना वर्जन जारी किया है, ने साझा किया है कि वह सहयोग से ज्यादा इंडो-कोरियन प्रोजेक्ट्स करना चाहते है और बप्पी लाहिड़ी के कार्यों के माध्यम से दर्शकों के एक नए सेट को तैयार करना चाहते हैं। औरा बप्पी दा के म्यूजिक से बेहद प्यार करते हैं और म्यूजिक के माध्यम से भारतीय और कोरियाई प्रशंसकों को करीब लाना चाहते हैं।

औरा ने कहा: मेरी हमेशा से इंडो-कोरियाई प्रोजेक्ट पर काम करने की इच्छा रही है, और ‘जिमी जिमी’ की फिर से कल्पना करना, जो बहुत ही आधुनिक और विश्व स्तर पर आकर्षक है, मुझे एक बहुत ही दिलचस्प यात्रा पर ले गया।

उन्होंने आगे कहा: 80 के दशक के हिट को के-पॉप ट्विस्ट देना आनंददायक था और बप्पी दा के म्यूजिक से मैं काफी प्रभावित हुआ। उनका म्यूजिक मुझे और अधिक सहयोगी प्रोजेक्ट्स को करने और भारतीय और कोरियाई प्रशंसकों को भी लाने के लिए प्रेरित करता है।

अपलोड किए गए सिंगल, जिसे सारेगामा के लेबल के तहत यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, ने भी कोरियाई और भारतीय प्रशंसकों से तारीफें बटोरी। उन्होंने कहा: मैं रोमांचित हूं कि यह गाना दोनों देशों में पार्टी एंथम बनने की राह पर है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website