फुल एक्शन पैक्ड फिल्म करना चाहती हूं!’ : भूमि पेडनेकर

फुल एक्शन पैक्ड फिल्म करना चाहती हूं!’ : भूमि पेडनेकर

यंग बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर ने खुद को अपनी पीढ़ी के सबसे वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक के रूप में स्थापित कर लिया है और वह अब एक्शन जॉनर को एक्सप्लोर करना चाहती हैं! भूमि के पास धमाकेदार फिल्मों का एक लंबी फेहरिस्त है जिसमें अनुभव सिन्हा की भीड़, अजय बहल की द लेडी किलर, शशांक खेतान की गोविंदा आला रे, अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन, सुधीर मिश्रा की आफवा और गौरी खान प्रोड्यूस भक्षक जैसी मूवीज शामिल हैं। इस लाइन अप में वह एक एक्शन फिल्म को एड करने और दर्शकों को यह दिखाने के लिए बहुत उत्सुक है कि वह एक्शन पैक्ड फिल्में और कूल स्टंट्स भी अच्छे तरीके कर सकती हैं।

भूमि कहती हैं, ”मैं एक फुल पावर एक्शन फिल्म जरूर करना चाहती हूं। मैंने पहले कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की है। मैं खुद को मैट्रिक्स और लारा क्रॉफ्ट के किरदार की तरह कुछ करते हुए देखना चाहती हूँ। मेरे लिए ये एक्साइटिंग है और निकट भविष्य में मैं निश्चित तौर पर इसको एक्सप्लोर करना चाहती हूँ। मुझे लगता है कि ऐसा करते हुए मुझे बहुत मजा आएगा। वास्तव में मुझे एक एक्शन फिल्म की तलाश है और उम्मीद है कि मुझे कुछ जरूरी मिल जाएगा।”

वह आगे कहती हैं, “फिल्मों की दुनिया मेरे लिए सीप की तरह है और यहां मुझे एक्सप्लोर करने के लिए काफी कुछ है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे विविधता पूर्ण फिल्में करने को मिली हैं। साल 2022 मेरे लिए किरदारों से भरपूर होने जा रहा है।”

भूमि ने दम लगा के हईशा, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान, बाला, लस्ट स्टोरीज़, बधाई दो (जिसमें उन्होंने ओपेनली लेस्बियन लड़की का किरदार निभाया है) इत्यादि जैसे प्रोजेक्ट्स में अनूठे किरदारों को निभाते हुए खुद को एक बेहतरीन एक्टर के रूप में स्थापित किया है। अगले 20 साल में वह खुद को कहां देखती हैं इस बारे में पूछने पर भूमि कहती है, “ईमानदारी से मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है। मेरा मतलब है कि निश्चित तौर पर मैं एक क्लाइमेट एक्टिविस्ट बनूंगी। निश्चित रूप से मैं खुद को एक्टिंग करते हुए देखती हूं। लेकिन क्या यही एकमात्र चीज है जो मैं करूंगी? निश्चित तौर पर नहीं!”

वह आगे कहती हैं, “ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनको लेकर मैं पैसनेट हूं। अपना खुद का बिजनेस रन करना उनमें से एक है। मुझे नहीं पता कि खुद को मैं कैसे डायवर्सिफाई करूंगी। मुझे नहीं पता कि क्या मैं प्रोड्यूसर बनने जा रही हूं। मुझे नहीं पता कि मैं एंटरप्रेन्योर बनूंगी या नहीं। लेकिन मैं निश्चित तौर पर एक्टिंग और एक क्लाइमेट एक्टिविस्ट बनने जा रही हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website