फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ से दूसरा लुभावना गीत ‘धीमे धीमे’ हुआ रिलीज

फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ से दूसरा लुभावना गीत ‘धीमे धीमे’ हुआ रिलीज

मुंबई, | खूबसूरत गीत ‘धीमे धीमे’ में पुलकित सम्राट के साथ जोया हुसैन की भी कुछ झलक देखने मिल रही हैं। गाने में, पुलकित को घने जंगल के बीच हाथी के साथ बॉन्डिंग बनाते हुए देखा जा सकता है। यह गीत एक दिल को छू लेने वाला दृश्य है, जिसमें प्रकृति और वाइल्डलाइफ के प्रति अभिनेता के प्रेम को बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। गाने के कुछ दृश्यों में जोया हुसैन को भी देखा जा सकता है। वह पोस्टर में वर्दी पहने और हाथ में राइफल पकड़े नजर आ रही हैं, जो अभिनेत्री के निडर और शक्तिशाली पहलू को दर्शाता है।

यह गाना वायरल हो गया है और अपने सुखदायक लिरिक्स व खूबसूरत फ्रेम के लिए जनता से खूब वाहवाही बटोर रहा है।

‘हाथी मेरे साथी’ एक व्यक्ति के वाइल्ड लाइफ और प्रकृति से जुड़े उसके रिश्ते के दिलचस्प कांसेप्ट पर आधारित है। फिल्म का उद्देश्य दर्शकों को प्रकृति और वाइल्डलाइफ के प्रति जिम्मेदारी पर शिक्षित करना है।

राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी, क्योंकि बहुप्रशंसित श्रृंखला ‘बाहुबली’ और ‘द गाजी अटैक’ के बाद ‘हाथी मेरे साथी’ उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है।

फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है, जो वाइल्डलाइफ पर बनने वाली फिल्मों के विशेषज्ञ हैं। इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्च र्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है, जो 40 वर्षो से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है।

यह पैन-इंडिया बहुभाषी फिल्म 26 मार्च, 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website