फिल्म ‘जनहित में जारी’ को लेकर खुश हुई नुसरत भरुचा

फिल्म ‘जनहित में जारी’ को लेकर खुश हुई नुसरत भरुचा

मुंबई: अपनी फिल्म ‘जनहित में जारी’ की नाटकीय रिलीज के लिए तैयार, अभिनेत्री नुसरत भरुचा फिल्म के लिए खुश हैं, क्योंकि फिल्म को अभी से ही सकारात्मक टिप्पणी मिल रही हैं। 10 जून को रिलीज होने वाली फिल्म में अभिनेत्री मनोकामना के दिलचस्प चरित्र को चित्रित करती है, जो चंदेरी की कंडोम विक्रेता बन जाती है।

नुसरत कहती हैं, “हमने ‘जनहित में जारी’ के लिए पहले ही कुछ स्क्रीनिंग की है। मैं उन पत्रकारों के साथ साक्षात्कार कर रही हूं जो फिल्म देखने के बाद हमसे बात कर रहे हैं। साथ ही हम प्रचार के दौरान अधिक से अधिक लोगों से मिल रहे हैं। फिल्म पर उनकी प्रतिक्रियाएं बहुत दिल को छू लेने वाली हैं। मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है और मैं उनकी प्रतिक्रियाओं के माध्यम से विचित्र रूप से जी रही हूं।”

नुसरत कहती हैं, “यह एक ऐसी पुरस्कृत भावना है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। मुझे लगता है कि दर्शकों की प्रतिक्रियाएं ठीक वैसी ही हैं जैसी मैं एक अभिनेत्री के रूप में बेहतर करने और अधिक करने के लिए रोमांचित करती हूं,सब बहुत अद्भुत है। ऐसा लगता है कि मेरे कंधों से बोझ का कुछ हिस्सा कम हो गया है। मैं खुशी से नाचने और रिलीज के लिए अपनी उंगलियों को स्थिर रखने के बीच में हूं।”

बता दे हिंदी फिल्म अभिनेत्री नुसरत अब ‘सेल्फी’, ‘राम सेतु’ और बेलमकोंडा श्रीनिवास में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website