फिल्म कोई जाने ना से गीत ‘हर फन मौला’ हुआ रिलीज

फिल्म कोई जाने ना से गीत ‘हर फन मौला’ हुआ रिलीज

मुंबई, | आमिर खान एक ऐसी शख्सियत हैं, जो अपने दोस्तों के लिए हमेशा एक अतिरिक्त कदम चलने के लिए तैयार रहते हैं। और ठीक ऐसा उन्होंने अपने दोस्त अमीन हाजी की फिल्म कोई जाने ना के लिए किया, जिसमें अमायरा दस्तूर और कुणाल कपूर प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार, जो दो दशक (लगान -2001 के बाद से) अमीन के करीबी रहे हैं। यही वजह है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गए और वह इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में खूबसूरत अभिनेत्री एली अवराम के साथ एक स्पेशल डांस नंबर ‘हर फन मौला’ पर परफॉर्म कर रहे हैं। लगभग 5 दिनों तक गाने के लिए शूट करने वाली स्वीडिश ब्यूटी ने कहा कि उन्होंने और आमिर ने जिस कैबरे नंबर के लिए शूट किया है, वह ब्रॉडवे और जैज का एक फ्यूजन है, जिसे बोस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया है। तनिष्क बागची द्वारा रचित ‘हर फन मौला’ अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है, जिसे विशाल ददलानी और जारा खान ने अपनी आवाज दी है और अब यह गाना रिलीज हो गया है।

मीन ने कहा, “आमिर मेरे दोस्त, फिलॉसफर और मार्गदर्शक रहे हैं और मेरे पर्सनल व प्रोफेशनल दोनों जीवन में हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं। उन्होंने हमेशा मुझे अपने सपनों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया है और मैं आभारी हूं कि वह कोई जाने ना का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुए। जब हमने पहली बार यह गाना सुना तो हम दोनों को यह तुरंत पसंद आ गया और ऐसे हर फन मौला अस्तित्व में आया। एली ने गाने में अपने डांस मूव्स के साथ चार चांद लगा दिए हैं और आमिर ने हमें अपना करिश्मा दिखा दिया। उनकी केमिस्ट्री इलेक्ट्रिक है।”

खूबसूरत विजुअल्स और सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ नए जमाने के कैबरे के बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार कहते हैं, “कम्पोजीशन, लिरिक्स और आवाजों ने एक साथ मिलकर हर फन मौला को शानदार बना दिया है। गाने में आमिर और ऐली की केमिस्ट्री दिलकश है और जिस तरह से वीडियो बन कर सामने आया है, हर फ्रेम आपका ध्यान आकर्षित करता है। यह गीत तुरंत ही सभी का पसंदीदा बन जाएगा।”

‘कोई जाने ना’, अमीन हाजी द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज और अमीन हाजी फिल्म कंपनी द्वारा निर्मित किया गया है और यह 2 अप्रैल को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website