पिता आदेश श्रीवास्तव की बायोपिक में नजर आएंगे उनके बेटे अवितेश

पिता आदेश श्रीवास्तव की बायोपिक में नजर आएंगे उनके बेटे अवितेश

मुंबई: फादर्स डे के मौके पर सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के निर्माता दीपक मुकुट और मिनी फिल्म्स की मानसी बागला ने दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव की प्रेम कहानी पर एक बायोपिक की घोषणा की है। इस फिल्म में आदेश के बेटे अवितेश श्रीवास्तव अपने पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

बायोपिक में संगीतकार की यात्रा को दिखाया जाएगा।

अवितेश ने साझा किया, “मैं मानसी को अपने करियर की इस नई यात्रा की शुरूआत का श्रेय देता हूं। वह मेरी गॉडमदर की तरह है। मैं अपने पिता को उसमें देखता हूं। जब हम पहली बार मिले, तो हमने तुरंत बॉन्डिंग शुरू कर दी, चिंगारी वहीं थी।”

उन्होंने कहा कि संगीत ने उन्हें उनके पिता से जोड़ा।

उन्होंने कहा, “मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हम अपने पिता की बायोपिक में एक साथ कैसे काम करते हैं। मुझे इस विशेष परियोजना के लिए मानसी के ²ष्टिकोण पर पूरा भरोसा और विश्वास है।”

अवितेश के बारे में बात करते हुए, मानसी ने कहा, “मुझे यकीन है, अवितेश अगला सितारा होगा। उसके अंदर बहुत कुछ भर गया है, जैसे ज्वालामुखी फटने के लिए तैयार है! उसे अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए पोषण और विश्वास की जरूरत है, मुझे खुशी है मुझे यह सितारा मिल गया है और दुनिया भी इसे जल्द ही देखेगी।”

वहीं दीपक मुकुट ने कहा, “आदेश जी 51 साल की उम्र में और अपने करियर के चरम पर चले गए। अवितेश के लिए अपनी विरासत को आगे बढ़ाने का समय आ गया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website