परदे पर एक अहंकारी मां की भूमिका निभाने पर बोली करुणा वर्मा

परदे पर एक अहंकारी मां की भूमिका निभाने पर बोली करुणा वर्मा

मुंबई :अभिनेत्री करुणा वर्मा डेली सोप ‘भाग्य लक्ष्मी’ में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह शो में ‘मल्लिष्का’ (मैरा मिश्रा) की मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, करुणा ने कहो “मैं ‘भाग्य लक्ष्मी’ में शामिल होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जहां मैं ‘मल्लिष्का की मां’ की भूमिका निभाऊंगी, और वह स्वभाव से बहुत अहंकारी है। उसे अपनी बेटी से बिना शर्त प्यार है, बिल्कुल बाकी मॉम्स की तरह और वह चाहती है कि वह जीवन में खुश रहे, भले ही इसके लिए किसी और को चोट क्यों ना पहुँचानी पड़े।

करुणा को ‘हीरोपंती’, ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए जानी जाती है। शो में उनके किरदार का नाम ‘किरण’ है। करुणा ने स्क्रीन पर अपनी भूमिका के बारे में कहा, “वह एक सिंगल पैरेंट है, जो बहुत मजबूत है। इसलिए, मुझे इस किरदार को निभाने में मजा आ रहा है।”

एक्ट्रेस को इस शो की शूटिंग और टीम के साथ काम करने में काफी मजा आ रहा है। करुणा ने कहा कि मैंने अपने सह-कलाकारों के साथ एक अच्छा रिश्ता बनाया है। मेरा मानना है कि मैं उन भाग्यशाली लोगों में से एक हूं जो जीवन में वह कर रहे हैं जो वे करना पसंद करते हैं। अभिनय हमेशा मेरा जुनून रहा है और मुझे आशा है कि हर कोई मेरे चरित्र को पसंद करेगा।

‘भाग्य लक्ष्मी’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website