निर्माता बनने के बारे में ऋचा और अली ने कहा- ‘कुछ अच्छी चीजें बनाना चाहते हैं’

निर्माता बनने के बारे में ऋचा और अली ने कहा- ‘कुछ अच्छी चीजें बनाना चाहते हैं’

चंडीगढ़ : ऋचा चड्ढा और अली फजल ने निर्माता बनने के बारे में खुल कर बात की। उन्होंने कहा कि वे कुछ बेहतर प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते हैं।

सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 (सीआईएफएफ) में ‘वैराइटी’ के अंतरराष्ट्रीय संवाददाता नमन रामचंद्रन के साथ बातचीत में ऋचा और अली ने बताया कि कैसे उन्होंने निर्माता बनने का फैसला किया। उन्होंने 2021 में अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी ‘पुशिंग बटन स्टूडियो’ लॉन्च की।

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘गुड्डू’ के किरदार से लोकप्रियता पाने वाले अली ने कहा, “हम कुछ बढ़िया चीजें बनाना चाहते थे। हम वास्तव में अच्छी चीजों, बढ़ते सिनेमा और बेहतरीन कहानियों का हिस्सा बनना चाहते थे। अचानक हमें एहसास हुआ कि यह सब उस रास्ते में नहीं है, जिनके साथ हम पहले से ही बने हुए है। हमें इन सब से बाहर निकलना होगा।”

एक्टर ने आगे कहा, ”मैं जानता हूं कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो ऐसा कर रहे हैं। हमारे पास पहले से ही ऐसे साथी हैं जो अद्भुत कहानियां लिखते हैं। हमने सभी से बात की, और फिर हमें केवल एक चीज की कमी महसूस हुई, वह यह है कि हम इन पर अमल नहीं कर रहे हैं।”

“कोई कहीं बैठ कर हमारा भविष्य तय करता है। मैंने सोचा कि हम लोकतांत्रिक तरीके से कुछ बना सकते हैं, और इन कहानियों को परिणाम तक पहुंचने में मदद कर सकते हैं।”

ऋचा ने कहा: “मैं निश्चित रूप से उन चीजों में ज्यादा रचनात्मकता चाहती थी जो मैं कर रही थी। मैं जो देख रही थी और जिसमें अभिनय कर रही थी, उनके बीच के अंतर को कम करना चाहती थी।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा जल्द ही संजय लीला भंसाली की पहली वेब-सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website