नितेश पांडे के आकस्मिक निधन से बोलीं रूपाली गांगुली, ‘वह मुझे लेकर बहुत प्रोटेक्टिव थे’

नितेश पांडे के आकस्मिक निधन से बोलीं रूपाली गांगुली, ‘वह मुझे लेकर बहुत प्रोटेक्टिव थे’

मुंबई : स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ में धीरज कुमार की भूमिका निभाने वाले एक्टर नीतेश पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहे। महज 51 साल की उम्र में बीती रात कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया। उनकी को-स्टार रूपाली गांगुली ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। नितेश के साथ अपने बॉन्ड को याद करते हुए रूपाली ने कहा कि डेलनाज और साराभाई के अलावा वह एकमात्र इंडस्ट्री में ऐसे दोस्त थे, जो लगातार संपर्क में रहे।

उन्होंने कहा: वह रुद्रांश के जन्म के बाद मुझसे मिलने भी आए थे। मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है! उनका बेटा आरव रुद्रांश से कुछ ही महीने बड़ा है। उन्होंने पिछले हफ्ते ही मुझे अपनी बनाई एक पेंटिंग के बारे में मैसेज किया था और हमने अपने बेटों को मिलाने की योजना बनाई थी। हम दोनों डॉग लवर भी थे। उनकी पत्नी अर्पिता जानवरों की देखभाल करती थी और मेरी तरह एक फीडर भी है। मैं सदमे में हूं! वह मेरे बारे में बहुत प्रोटेक्टिव थे।

उन्होंने आगे कहा: यहां तक कि जब वह ‘अनुपमा’ में आए थे, तो ऐसा लगा जैसे आपके वर्कप्लेस पर आपकी बेस्टी आपके बगल में हो। इस महीने की शुरूआत में, मैं एक पार्टी के लिए बहुत देर से गई थी और उनकी कार को जाते हुए देखा, तो मैंने उन्हें कॉल किया और कहा कि मैंने आपको देखा है और उन्होंने कहा: तू रुक मैं आता हूं गाड़ी घुमाके, और मैंने कहा ‘नहीं, घर जा अगले हफ्ते मिलते हैं। तीन हफ्ते हो गए उससे बात को और अब मैं उनसे कभी नहीं मिलूंगी। मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website