नई पीढ़ी के अभिनेताओं के लिए सोशल मीडिया ही सब कुछ : रोहित शेट्टी

नई पीढ़ी के अभिनेताओं के लिए सोशल मीडिया ही सब कुछ : रोहित शेट्टी

मुंबई : फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने बताया कि नई पीढ़ी के अभिनेता सोशल मीडिया पर ही लोगों से मान्यता ढूंढते हैं।

‘कॉफी विद करण’ के आगामी एपिसोड में पावरहाउस जोड़ी, अजय देवगन और रोहित सोफे पर खुलकर बात करते नजर आएंगे।

इस बारे में बात करते हुए कि युवा अभिनेताओं को एक भूमिका स्वीकार करने में इतना समय क्यों लगता है, रोहित और अजय उस समय को याद करते हैं जब सितारे अपनी सहजता के हिसाब से काम करते थे, और मान्यता के लिए सोशल मीडिया पर निर्भर नहीं थे।

उसी के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने पूछा, “आप नई पीढ़ी के अभिनेताओं के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आपको लगता है कि उनमें लड़ने की भावना है?

रोहित ने उत्तर दिया, “मुझे लगता है कि उन्हें सोशल मीडिया से मान्यता की आवश्यकता है जिन्हें वे नहीं जानते हैं। मुझे लगता है कि वे बहुत असुरक्षित हैं, मेरा मतलब है कि मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन हो सकता है कि उनकी अपनी कोई चीज हो क्योंकि वे इस पीढ़ी में पैदा हुए हैं।

करण ने आगे कहा, “मुझे अच्छा लगता है कि जब आप अजय या शाहरुख, सलमान और अक्षय के पास जाते हैं, मुझे लगता है कि वे अपनी सहजता के हिसाब से काम करते है। वे कहेंगे मुझे 20 मिनट में कहानी बता दो और 20 मिनट के बाद वे फिल्म की दुनिया को समझ जाते हैं क्योंकि उन्हें समझ आ जाती है। आज आप इन युवा अभिनेताओं के पास जाकर देखें।”

उन्‍होंने कहा, ”मैं यह नहीं कह रहा हूं कि वे गलत हैं, लेकिन वे हर दृश्य के संवाद में घुसना चाहते हैं, वे एक विस्तृत वर्णन चाहते हैं और फिर वे आपके पास वापस आने में बहुत लंबा समय लेते हैं और आप इंतजार कर रहे होते हैं। पुरानी पीढ़ी के अभिनेताओं के साथ आपको वह प्रतिक्रिया तुरंत मिल जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website