धीरज धूपर, रेमन कक्कड़ ने सेलिब्रेट की ईद

धीरज धूपर, रेमन कक्कड़ ने सेलिब्रेट की ईद

मुंबई : ‘रब से है दुआ’ के कलाकार धीरज धूपर और रेमन कक्कड़ ने लोगों को ईद की बधाई देते हुए बताया कि उन्होंने कैसे शो के सेट पर सभी के साथ इफ्तारी के समय का आनंद लिया।

शो में दुआ की भूमिका निभाने वाली रेमन ने कहा, “ईद मेरे लिए बहुत खास है। मेरे पास अपने दोस्तों, परिवार और अब ‘रब से है दुआ’ परिवार के साथ त्योहार मनाने की बहुत सारी यादें हैं। पूरे महीने मैंने सेट पर सभी के साथ इफ्तारी का आनंद लिया।”

उन्‍होंने कहा, ”एक बार हम सभी अपने-अपने घरों से खाना लेकर आए, जिसका सभी ने मिलकर आनंद लिया। यह सच में मजेदार पल था। मैं हर साल मुंबई में अपने दोस्त के घर जरूर जाती हूं और उसकी मां द्वारा बनाए गए स्वादिष्ट शीर खुरमा का आनंद लेती हूं।”

रेमन ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि यह ईद आपके जीवन में ढेर सारा प्यार और खुशियां लेकर आएगी। आपको और आपके परिवार को ईद मुबारक।”

शो में सुभान का किरदार निभाने वाले धीरज ने कहा,”जैसे-जैसे हम रमजान की पवित्र भावना में डूबते गए, ‘रब से है दुआ’ के सेट पर हमारे रिश्ते पहले से कहीं अधिक मजबूत हो गए। अपने प्रिय सह-कलाकारों के साथ इस पवित्र महीने को मनाना एक समृद्ध अनुभव रहा।”

उन्‍होंने कहा, ”एक मुस्लिम किरदार निभाने से रमजान की बारीकियों और महत्व के बारे में मेरी समझ गहरी हो गई है। हमने साथ मिलकर करुणा, एकता और कृतज्ञता के मूल्यों को अपनाया और ऐसी यादें बुनीं जो हमारी यात्रा को हमेशा रोशन करती रहेंगी, आपके रमजान मुबारक।”

शो ने 22 साल का लीप लिया है और अब यह दुआ की बेटियों – सौतेली बहनें इबादत (हैदर और ग़जल की बेटी) और मन्नत (हैदर और दुआ की बेटी) की यात्रा के इर्द-गिर्द घूम रहा है।

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website