देश और परिवार की रक्षा के लिए हर चुनौती से निपटने को तैयार हैं तारा सिंह

देश और परिवार की रक्षा के लिए हर चुनौती से निपटने को तैयार हैं तारा सिंह

मुंबई : ‘गदर 2’ के निर्माताओं ने फिल्म के एक नए मोशन पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें सनी देओल का किरदार तारा अपने ऑनस्क्रीन बेटे जीते (उत्कर्ष शर्मा) को बचाने के लिए सब कुछ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

नए लॉन्च किए गए मोशन पोस्टर की शुरुआत “एक पिता के प्यार की कोई सीमा नहीं होती” नोट से होती है। इसमें सनी और उत्कर्ष के किरदार को बॉर्डर पर भागते हुए दिखाया गया है, जब उन पर गोलियां चलाई जा रही हैं।

जब पिता-पुत्र पर गोलियां चलाई जा रही हैं तो 65 वर्षीय व्यक्ति की क्रोधित अवस्था की झलक भी देखी जा सकती है। मोशन पोस्टर 2001 की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के लोकप्रिय डायलॉग “हिंदुस्तान जिंदाबाद” के साथ समाप्त होता है, जिसे सनी ने बोला था।

सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर साझा किया, जिसे मूल रूप से जी स्टूडियोज ने फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर डाला है।

कैप्शन में लिखा है: “अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए, हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं तारा सिंह।”
स्वतंत्रता दिवस को लेकर सिनेमाघरों में 11 अगस्त से ‘गदर 2’ आ रही है।

‘गदर 2’ ‘गदर एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है, जो 2001 में रिलीज हुई थी। रोमांटिक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित है जो 1947 में भारत के विभाजन पर है। यह बूटा सिंह के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अमरीश पुरी और लिलेट दुबे के साथ सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में थे।

‘गदर 2’ फिल्म साल 1971 पर बेस्ड है। तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत को वापस लाने के लिए भारत विरोधी “क्रश इंडिया” अभियान के बीच लाहौर, पाकिस्तान लौटते हैं।

11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में ‘मैं निकला गड्डी लेके’ और ‘उड़ जा काले कव्वा’ का नया संस्करण शामिल किया गया है।

‘गदर 2’ का मुकाबला अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ से होगा, जो 2012 में रिलीज हुई ‘ओएमजी: ओह माय गॉड’ की सीक्वल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website