दीपिका पादुकोण ने बताया, ‘कैसे इंसान से करनी चाहिए शादी’

दीपिका पादुकोण ने बताया, ‘कैसे इंसान से करनी चाहिए शादी’

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर ‘अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करने’ के बारे में एक पोस्ट साझा की। उन्होंने पोस्ट में अपने पति रणवीर सिंह को भी टैग किया।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम फीड में एक नोट शेयर किया, जिसमें लिखा, “अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करें। मैं यह बात हल्के में नहीं कह रही हूं। वास्तव में, आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसमें सबसे मजबूत, सबसे खुशहाल दोस्ती पाते हैं। कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके बारे में बहुत अधिक बोलता हो। कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ आप हंस सकते हैं।”

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कैसे कंफर्ट एक हेल्दी मैरिटल लाइफ के प्रमुख स्तंभों में से एक है और साझा किया कि किसी को भी अपने पार्टनर के सामने दिल खोलकर हंसने से पीछे नहीं हटना चाहिए, चाहे यह कितना भी शर्मनाक क्यों न लगे।

एक्ट्रेस के अनुसार, ऐसा पार्टनर ढूंढो जो आपको हंसते हुए देखकर खुश हो। 

दीपिका ने कहा, “कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ आप हंस सकते हैं। उस तरह की हंसी जिससे आपके पेट में दर्द होने लगता है। किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार न करने के लिए जीवन बहुत छोटा है जो आपको उनके साथ मूर्ख बनने देता है। सुनिश्चित करें कि वे ऐसे व्यक्ति हैं जो आपको भी रोने देते हैं।”

एक्ट्रेस ने साझा किया कि इस तरह का प्यार कभी कम नहीं होता है, “किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जिसे आप अपने साथ रखना चाहते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उस व्यक्ति से शादी करें जो जुनून, प्यार और पागलपन को एक साथ लाकर आपके साथ आगे बढ़ता हो। एक ऐसा प्यार जो कभी कम नहीं हो- भले ही पानी गहरा और अंधेरा हो।”

रणवीर और दीपिका ने 2018 में इटली में शादी की थी। दोनों ने पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website