‘डेल्ही बेली’ के निर्देशक अभिनय देव 2011 की हिट फिल्म जैसी स्क्रिप्ट पर कर रहे हैं काम

‘डेल्ही बेली’ के निर्देशक अभिनय देव 2011 की हिट फिल्म जैसी स्क्रिप्ट पर कर रहे हैं काम

मुंबई, | ‘डेल्ही बेली’ 1 जुलाई को रिलीज के 10 साल पूरे करेगी। फिल्म के निर्देशक अभिनय देव का कहना है कि वह वर्तमान में इस फिल्म की तरह ही एक और पटकथा लिख रहे हैं।

ये एक्शन कॉमेडी फिल्म 1 जुलाई, 2011 को रिलीज हुई थी और इसे सुपरस्टार आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में आमिर के भतीजे इमरान खान के साथ कुणाल रॉय कपूर, वीर दास, पूर्णा जगन्नाथन और शेनाज ट्रेजरीवाला ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

देव ने कहा, ” ऐसा अक्सर नहीं होता है कि फिल्म निर्माता एक रूढ़िवादी कहानी प्रारूप से भटकने और कुछ नया प्रयोग करने का जोखिम उठाते हैं। डेली बेली जैसी फिल्म के निर्माण में शामिल होने के लिए हिम्मत चाहिए। हम भाग्यशाली थे कि आमिर खान जैसे निमार्ता द्वारा समर्थित किया गया। जिन्होंने हमारे जैसे फिल्म निमार्ताओं के लिए एक मार्ग प्रशस्त किया जो भारत में फिल्म बाजार में क्रांतिकारी बदलाव कर सकता है। इमरान, कुणाल और वीर जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका किस्मत वालों को मिलता है जिनके पास दर्शकों को आकर्षित करने के लिए उनका करिश्मा और आकर्षण है।”

क्या इसके सीक्वल की संभावना है? निर्देशक ने रकहा कि एक सीक्वल नहीं है, लेकिन मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं जो डेल्ही बेली के समान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website