डेलनाज ईरानी मीडिया द्वारा गलत तरीके से पेश किए जाने से हैं परेशान

डेलनाज ईरानी मीडिया द्वारा गलत तरीके से पेश किए जाने से हैं परेशान

मुंबई : टीवी अभिनेत्री डेलनाज ईरानी, जिन्हें ‘कल हो ना हो’, ‘मिलेंगे’, ‘सोन परी’, ‘छोटी सरदारनी’, ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ और कई फिल्मों में अपने किरदारों के लिए जाना जाता है। ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट साझा किया और एक साक्षात्कार के दौरान उन्हें गलत तरीके से उद्धृत करने के लिए मीडिया को फटकार लगाई और इसे अत्यधिक अनुचित बताया। उन्होंने शिकायत की कि उसके शब्दों को गलत तरीके से उठाया गया और ‘गलत तरीके से’ बनाया गया और दिलचस्प सुर्खियां दी जाती थीं। कई पोर्टलों ने उन्हें ऐसे पेश किया जैसे वह बिना काम या बेरोजगार हो।

उन्होंने नोट में लिखा, “हाल ही में, मैंने एक प्रिय मित्र के साथ एक साक्षात्कार किया और एक ईमानदार बातचीत को गलत समझा गया और संदर्भ से बाहर ले जाया गया और कैसे। एक अभिनेता के रूप में, मैं बहुत स्पष्ट रूप से समझती हूं कि पत्रकारिता क्या है लेकिन मैं एक तथ्य के लिए जानती हूं, यह है उनकी वेबसाइट लिंक या उनके पोस्ट पर लाइक के कुछ क्लिक के लिए चीजों को संदर्भ से बाहर नहीं उठाना चाहिए। कुछ ऑनलाइन पोर्टल्स और पत्रकारों ने मेरे शब्दों को पूरी तरह से कुछ इस तरह से तोड़-मरोड़ कर पेश किया कि उन्हें लगा कि यह एक दिलचस्प शीर्षक होगा।”

“आपको शर्म आनी चाहिए!!! क्या आपने पूरा इंटरव्यू देखने की जहमत उठाई या समझ गए कि मैं किस बारे में बात कर रही थी? यह किस तरह की पत्रकारिता है जहां आपका शोध पूरी तरह से गलत है? इसे एक हेड-अप मानें, यह अनावश्यक है, कहने के लिए कम से कम। जिन लोगों ने साक्षात्कार नहीं देखा है, वे पूरा वीडियो देखने के लिए टैप करें और समझें कि मैंने क्या कहा, उन्होंने कहा कि पूरा साक्षात्कार देखे बिना इधर-उधर कुछ भी लेना अनुचित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website