जब मुझे सलाह की जरूरत पड़ी तब सलमान, करण जौहर ने मदद की : मिमोह चक्रवर्ती

जब मुझे सलाह की जरूरत पड़ी तब सलमान, करण जौहर ने मदद की : मिमोह चक्रवर्ती

मुंबई : अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती को फिल्म इंडस्ट्री में कभी सफलता तो कभी विफलता हाथ लगी। इस इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करने वाले चक्रवर्ती ने अपने सच्चे दोस्तों के बारे में खुलकर बात की। महाक्षय चक्रवर्ती को मिमोह चक्रवर्ती के नाम से भी जाना जाता है। मिमोह ने ‘जिमी’ के साथ मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन फिल्म रिलीज होने के एक दिन के भीतर ही पिट गई थी।

मिमोह 2008 में अपनी शुरुआत के बाद से अब तक, केवल एक हिट फिल्म ‘हॉन्टेड 3डी’ के साथ कुछ ही फिल्में की हैं।

मिमोह ने अपने डेब्यू और इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करने के बारे में बात करते हुए कहा, मैं यहां लंबी दौड़ के लिए हूं। मेरी पहली फिल्म जून 2008 में रिलीज हुई थी और इस जून में मैंने इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। मैं इतने लंबे समय से यहां हूं, यह अविश्वसनीय है।

चक्रवर्ती ने सलमान खान और करण जौहर के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि जब उन्हें सलाह या किसी के मार्गदर्शन करने की जरूरत होती थी, तो दोनों ने उनकी मदद की।

चक्रवर्ती ने कहा, सलमान खान और करण जौहर दो ऐसे लोग हैं जिन्होंने वास्तव में मेरी मदद की है। सलमान खान मेरे पापा से बहुत प्यार करते हैं, इसलिए मैंने भाई को कई बार मैसेज किया और उन्होंने मुझे अपने साथ चिल करने के लिए इनवाइट किया।

सलमान खान ने हमेशा मुझे अच्छी सलाह दी और मैं वास्तव में इस बात के विस्तार में नहीं जाना चाहता कि उन्होंने कितनी मदद की, लेकिन उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। दुर्भाग्य से, कोई भी प्रोजेक्ट पूरा नहीं हुआ, लेकिन सलमान खान ने वास्तव में मुझे आगे बढ़ाया और मुझे प्रेरित किया।

मिमोह चक्रवर्ती ने आगे कहा कि करण जौहर ने मेरी और मेरे भाई नमाशी की मदद करने के लिए बहुत कुछ किया है।

भविष्य के प्रोजेक्ट के बारे में पूछे जाने पर मिमोह ने कहा, मैंने इतने सारे रिजेक्शन देखे हैं कि मैं किसी भी प्रोजेक्ट के बारे में तब तक बात नहीं करना चाहता, जब तक कि वह शुरू न हो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website