‘चकदा एक्सप्रेस’ में झूलन का किरदार निभाएंगी अनुष्का शर्मा

‘चकदा एक्सप्रेस’ में झूलन का किरदार निभाएंगी अनुष्का शर्मा

मुंबई : अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी कमबैक फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की तैयारी शुरू कर दी है, जिसमें वह भारत की महिला गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। सूत्र के अनुसार, अगर आप अनुष्का के सोशल मीडिया को देखेंगी, तो आप देखेंगे कि वह लगातार वर्कआउट से संबंधित कंटेंट डाल रही हैं। उन्होंने स्क्रीन पर झूलन का किरदार निभाने की तैयारी शुरू कर दी है। वह एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रही है। अनुष्का हमेशा भारतीय सिनेमा में सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक रही हैं, उन्हें झूलन को प्रभावी ढंग से निभाने के लिए जिस तरह के शरीर और फिटनेस स्तर की आवश्यकता है, उसे प्राप्त करने के लिए अपना वर्कआउट शुरु कर दिया है।

सूत्र ने आगे कहा कि अनुष्का शर्मा ने हमें भारतीय सिनेमा में यादगार महिला नायक दिए हैं। उनके शानदार काम से पता चलता है कि उन्होंने दर्शकों को सुल्तान, एनएच 10, बैंड बाजा बारात, परी, फिल्लौरी, पीके, जैसी फिल्मों में भारतीय सिनेमा की कुछ सबसे अविश्वसनीय अग्रणी महिला किरदारों को दिया है। वह फिल्मों के अनुसार खुद को बदलने के लिए भी जानी जाती हैं और झूलन एक ऐसी फिल्म है जो हमें अनुष्का की विंटेज परफॉर्मेंस देखने का मौका देगी।

‘चकदा एक्सप्रेस’ विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक झूलन की शानदार यात्रा पर आधारित है, क्योंकि वह क्रिकेट खेलने के अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए गलत राजनीति से उत्पन्न अनगिनत बाधाओं के बावजूद आगे बढ़ती है।

‘चकदा एक्सप्रेस’ का निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्ज कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website