क्राॅप टाॅप में नोरा फतेही का स्टनिंग लुक, 2 लाख के बैग के साथ दिए पोज

क्राॅप टाॅप में नोरा फतेही का स्टनिंग लुक, 2 लाख के बैग के साथ दिए पोज

मुंबई: जब भी बी-टाउन की स्टाइलिश हसीनाओं के बारे में बात होती है तो एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम टाॅप पर रहता है। दिलबर गर्ल जो भी आउटफिट कैरी करती हैं उसमें कमाल की लगती हैं। नोरा सिंपल एयरपोर्ट लुक को भी इस तरीके कैरी करती हैं कि देखने वाला उन्हें बस निहारता ही जाता है। हाल ही में नोरा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान नोरा का स्टनिंग लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

इस दौरान नोरा ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। नोरा ने इस दौरान ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ स्कनिफिट पैंट और जैकेट कैरी की थी। नोरा ने मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स और ब्लैक हील्स से अपने लुक को पूरा किया था।इस दौरान नोरा ने अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा था।

Bollywood Tadka

वैसे तो नोरा का ओवर ऑल लुक तो काफी काबिले तारीफ था लेकिन इस दौरान नोरा के बैग सारी लाइमलाइट चुराई।नोरा एयरपोर्ट पर लगभग 2 लाख का बैग लेकर स्पाॅट हुईं। नोरा ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नोरा के काम की बात करें तो वह अभिषेक दुधैया की मूवी ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी।। यह फिल्म 1971 की भारत-पाक जंग पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर जैसे कई स्टार्स हैं। यह फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka
English Website