कैंसर से पीड़ित बच्चों के बीच परफॉर्मेंस देंगे रैपर बादशाह

कैंसर से पीड़ित बच्चों के बीच परफॉर्मेंस देंगे रैपर बादशाह

मुंबई : लोकप्रिय रैपर बादशाह टाटा मेमोरियल अस्पताल में कैंसर से पीड़ित बच्चों मिलेंगे। वह अपने हिट गानों से बच्‍चों का जमकर मनोरंजन करेंगे। बादशाह अस्पताल के निजी सभागार में 30 मिनट का लाइव शो करेंगे।

8-15 वर्ष की आयु वर्ग के 300 से अधिक कैंसर रोगी इस प्रदर्शन में भाग लेंगे, जिसमें बादशाह और10 वर्षीय कैंसर रोगी अयूब सिद्दक मोहम्मद शाह के बीच अपनी तरह का पहला युगल गीत भी शामिल होगा।

बादशाह को अस्पताल के बाल चिकित्सा वार्ड में सभी बच्चों के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत करते हुए भी देखा जाएगा, जिसमें वर्तमान में अस्पताल में इलाज करा रहे बीमार रोगियों के परिवार भी शामिल हैं।

बादशाह ने कहा कि अगर हम किसी भी तरह से दूसरों के लिए उपयोगी नहीं हो सकते तो हम इस दुनिया में किस लिए हैं? कठिनाइयों और असफलताओं के माध्यम से मैंने सीखा है कि दया और विनम्रता आपको शक्ति और संपत्ति की तुलना में जीवन में आगे ले जाती है।

टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. सी.एस. प्रमेश ने कहा कि बादशाह हमारे सभी मरीजों, खासकर बच्चों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। कैंसर की यात्रा बच्चों के लिए आसान नहीं है। संगीत उन्हें अपने दर्द को भूलने में मदद करता है और उन्हें खुश करता है। मैं अस्पताल आने और बच्चों के लिए समय निकालने के लिए बादशाह का बहुत आभारी हूं।

टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल की इंचार्ज ऑफिसर शालिनी जटिया ने बताया कि बादशाह के प्रयास कैंसर योद्धाओं को प्रोत्‍साहन देंगे। दयालुता का एक भी कार्य जरूरतमंद लोगों पर अत्यधिक प्रभाव डाल सकता है।

पिछले कुछ वर्षों में सलमान खान भी टाटा मेमोरियल अस्पताल के साथ जुड़े रहे हैं। अभी हाल ही में शाहरुख खान ने कैंसर से जूझ रहे कोलकाता के अपने 60 वर्षीय फैन की वीडियो कॉल पर इच्छा पूरी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website