कान फिल्म फेस्टिवल में निहारिका के लिए आउटफिट तैयार करेंगी अनाइता श्रॉफ अदजानिया

कान फिल्म फेस्टिवल में निहारिका के लिए आउटफिट तैयार करेंगी अनाइता श्रॉफ अदजानिया

मुंबई : कंटेंट क्रिएटर निहारिका एनएम लगातार दूसरी बार प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए तैयार हैं। मल्टीपल कार्पेट्स पर चलते हुए इन्फ्लुएंसर खास तौर से भारत के प्रमुख डिजाइनरों में से एक के डिजाइन का प्रदर्शन करेंगी। निहारिका ने फिल्म फेस्टिवल में अपने हाई-ऑक्टेन फैशन स्किल का प्रदर्शन करने की योजना बनाई है। निर्माता भारत के प्रमुख फैशन डिजाइनरों में से एक के डिजाइन किए गए आटफिट को पहनेंगी।

इसके साथ ही, निहारिका को ‘कॉफी विद करण’ में डेब्यू के लिए स्टाइल करने के बाद, मशहूर फैशन स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया एक बार फिर रेड कार्पेट लुक के लिए क्रिएटर को स्टाइल देंगी।

निहारिका कई रेड कार्पेट पर शिरकत करती नजर आएंगी, जो मशहूर डिजाइनर के शानदार डिजाइनों को प्रदर्शित करेंगी और निर्माता के विजन के साथ सही तालमेल बिठाएंगी। अनुष्का शर्मा, मानुषी छिल्लर, अदिति राव हैदरी, और विजय वर्मा जैसे अन्य लोगों के साथ, निहारिका फ्रेंच रिवेरा में रेड कार्पेट पर चलने वाली कुछ भारतीय कंटेंट क्रिएटर्स में से एक होंगी।

दूसरी बार कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने पर टिप्पणी करते हुए निहारिका ने कहा, जब मैं पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में गई, तो यह एक वास्तविक एहसास था। यह लगभग ऐसा था जैसे मैं सपना देख रही थी। हालांकि, इस साल मुझे विश्वास है कि मुझे अपने काम के साथ कुछ सही करना चाहिए जिसे लगातार दो बार स्वीकार किया गया है।

यह मेरे लिए एक बड़ा अवसर है और अच्छे काम को जारी रखने की जिम्मेदारी भी जोड़ता है ताकि मुझे वैश्विक स्तर पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का अधिक मौका मिले। मैं फिल्म महोत्सव के आयोजकों की आभारी हूं और मुझे उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में मैं इसका हिस्सा बनूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website