कलाकारों को ईमानदारी के साथ भूमिका निभानी चाहिए : प्रतीक सहजपाल

कलाकारों को ईमानदारी के साथ भूमिका निभानी चाहिए : प्रतीक सहजपाल

नई दिल्ली : एक्टर और मॉडल प्रतीक सहजपाल, जो इन्वेस्टिगेशन थ्रिलर ‘आखिरी सच’ में एक कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं, ने बताया है कि कैसे उन्होंने अपने किरदार को यथासंभव आकर्षक और वास्तविक रखा।

“एंटरटेनमेंट की दुनिया में प्रामाणिक बने रहना सुर्खियों में रहता है। यह सच्चाई को अपनाने के साथ-साथ बदलाव लाने के बारे में है, जिसे दर्शकों की तालियों ने प्रोत्साहित किया। यह रस्सी पर चलने वाली एक कठिन यात्रा है, जहां ट्रांसफॉर्मेशन आर्ट वास्तविक बने रहने की अखंडता से मिलती है, जबकि दर्शक जादू की सराहना करते हैं।”

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, प्रतीक ने साझा किया, “मेरा मानना है कि एक कलाकार को, चाहे भूमिका की कोई भी मांग क्यों न हो, हमें उसे पूरी ईमानदारी के साथ करना चाहिए। यही मैंने ‘आखिरी सच’ में अपने किरदार के साथ करने की कोशिश की।”

‘आखिरी सच’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। बढ़ते तनाव की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह सीरीज प्रत्येक कैरेक्टर्स के जीवन पर प्रकाश डालती है, जिसमें मुख्य जांच अधिकारी अन्या की भूमिका निभा रही तमन्ना भाटिया मौतों के रहस्य को उजागर करने के मिशन पर निकलती हैं।

“मैंने सोचा कि एक गैंगस्टर को कभी भी वैसा नहीं दिखना चाहिए क्योंकि अगर वह ऐसा करता है तो उसके पकड़े जाने की संभावना अधिक होती है, इसलिए मैंने अपने किरदार को यथासंभव वास्तविक रखने की कोशिश की। हालांकि, वास्तविक जीवन में मैं अपने किरदार जैसा बिल्कुल नहीं हूं, मैंने पहले विभिन्न फिल्मों और शो से प्रेरणा ली। शो में मेरी भूमिका अच्छी थी लेकिन कुल मिलाकर यह एक शानदार अनुभव था।”

निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित, रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित और सौरव डे द्वारा लिखित इस शो में तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा भी हैं।

‘आखिरी सच’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website