करीना के साथ काम करने पर बोले विजय वर्मा, दुनिया को इसके बारे में बताने का इंतजार कर रहे थे

करीना के साथ काम करने पर बोले विजय वर्मा, दुनिया को इसके बारे में बताने का इंतजार कर रहे थे

मुंबई : अभिनेता विजय वर्मा ने हाल ही में सुजॉय घोष के साथ एक नई परियोजना की घोषणा की जहां वह बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान और अभिनेता जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। उसी के बारे में बात करते हुए, विजय कहते हैं,” मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह घोषणा आखिरकार खत्म हो गई है। मैं इसके बारे में दुनिया को बताने का इंतजार कर रहा था क्योंकि न केवल स्क्रिप्ट इतनी अद्भुत है बल्कि जिस तरह की टीम के साथ मुझे काम करने का मौका मिला है, वह सराहनीय है।”

उन्होंने आगे कहा कि “सुजॉय घोष के साथ शुरू करना, उन्हें अपने निर्देशक के रूप में रखना अपने आप में एक सम्मान की बात है और फिर करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना वास्तव में रोमांचक है।”

विजय ने साझा किया कि उन्होंने लंबे समय से उनके काम की प्रशंसा की है।

“मैं निश्चित रूप से इस यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं। जयदीप और मैं लंबे समय से दोस्त रहे हैं इसलिए मुझे वास्तव में खुशी है कि हम अंत में एक साथ बोर्ड पर भी आए।”

‘गली बॉय’ स्टार अपनी सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ उनकी अगली फिल्म ‘डालिर्ंग्स’ में नजर आएंगे।

अभिनेता की आगामी परियोजनाओं की सूची में ‘डालिर्ंग्स’, सनी कौशल और नुसरत भरुचा के साथ ‘हुरदंग’, वेब श्रृंखला, सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘फॉलन’, और सुजॉय घोष द्वारा करीना कपूर खान के साथ सुमित सक्सेना की एक अनाम परियोजना शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website