कटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे शाहरुख, आर्यन ड्रग केस के बाद पहली बार बड़े इवेंट का हिस्सा बनेंगे

कटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे शाहरुख, आर्यन ड्रग केस के बाद पहली बार बड़े इवेंट का हिस्सा बनेंगे

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बेटे आर्यन के ड्रग केस में फंसने के बाद से ही फैंस और मीडिया की नजरों से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि आर्यन के बेगुनाह साबित होने के बाद वे जल्द ही बड़े इवेंट में शामिल होंगे। खबरों की मानें, तो शाहरुख दिसंबर में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल होने राजस्थान पहुंचेंगे।

कटरीना के करीबी दोस्तों ने बताया है कि एक्ट्रेस अपनी गेस्ट लिस्ट को लेकर काफी सोच-विचार कर रही हैं, लेकिन शाहरुख खान को उन्होंने अपनी शादी में आने का न्योता दे दिया है। कटरीना के अलावा विक्की कौशल भी शाहरुख खान को काफी पसंद करते हैं, ऐसे में उन्होंने भी किंग खान से शादी अटैंड करने की रिक्वेस्ट की है।

गौरी खान शादी में शामिल नहीं होगी
शाहरुख के करीबियों की मानें तो इस शादी में उनकी पत्नी गौरी खान शामिल नहीं होंगी। शाहरुख कुछ घंटों के लिए राजस्थान में होने वाली इस शादी का हिस्सा बनेंगे। चूंकि किंग खान को अपनी रुकी हुई फिल्मों की शूटिंग शुरू करनी है, ऐसे में वो तीन दिन के सभी फंक्शन अटैंड नहीं करेंगे।

एयरपोर्ट पर छिपते नजर आए थे शाहरुख
आर्यन ड्रग केस के बाद से ही शाहरुख मीडिया और फैंस की नजरों से दूर हैं। केस के दौरान पहली बार शाहरुख को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वे छाते की मदद से छिपकर निकलते नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website