कंटेंट के महत्व को अच्छे से समझता है ओटीटी : अदिति राव हैदरी

कंटेंट के महत्व को अच्छे से समझता है ओटीटी : अदिति राव हैदरी

मुंबई : ‘दिल्ली 6’, ‘जुबली’, ‘भूमि’, ‘ताज : डिवाइडेड बाय ब्लड’ और कई अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को लगता है कि ओटीटी कंटेंट के महत्व पर जोर देता है और कलाकारों को क्रिएटिव करने की आजादी देता है।

अदिति ने पीरियड ड्रामा ‘ताज : डिवाइडेड बाय ब्लड’ में अनारकली के रूप में अपने परफॉर्मेंस से दिल जीता। एक्ट्रेस ने हाल ही में कतर, दुबई और अबू धाबी में अपने फैंस के साथ मुलाकात की।

आइकॉनिक किरदार निभाने के अपने एक्सपीरियंस साझा करते हुए अदिति ने कहा, ”ओटीटी के बारे में एक बात जो मुझे पसंद है, वह यह है कि यह राइटर्स, एक्टर्स और डायरेक्टर्स के लिए ज्यादा क्रिएटिविटी प्रदान करता है। यह कंटेंट के महत्व को समझता है। यही कारण है, मैंने ‘ताज : डिवाइडेड बाय ब्लड’ पर काम करने का फैसला किया।” 

अनारकली की भूमिका के लिए प्रसिद्ध एक्ट्रेस मधुबाला से तुलना की जाने वाली स्टार ने यह भी उल्लेख किया कि इसके लिए साइन अप करते समय उन्हें पता था कि ये बड़ी जिम्मेदारियां हैं।

एक्ट्रेस के पास वर्तमान में जी5 ग्लोबल पर टाइटल्स की एक रोमांचक लाइब्रेरी है, जिसमें रोमांस ड्रामा ‘दास देव’, मलयालम थ्रिलर ‘साइको’ और रणबीर कपूर-स्टारर ट्रैजेडी रोमांस ‘रॉकस्टार’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website