‘ओ काला’ से फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार गौरीश येलेटी

‘ओ काला’ से फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार गौरीश येलेटी

मुंबई: पहले थ्रिलर वेब सीरीज ‘हवाला’ में नजर आ चुके अभिनेता गौरीश येलेटी आगामी फिल्म ‘ओ काला’ के साथ फिल्मों में डेब्यू करने को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने आगे कहा, “मैं इस तरह की एक महान कहानी के साथ अपनी फिल्म की शुरूआत करने के लिए काफी खुश हूं। मैं टॉलीवुड मनोरंजन उद्योग का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि मैं यहां बड़ा हुआ हूं और मैं यहां की भाषा और संस्कृति के करीब हूं।”

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए गौरीश ने कहा, “मैं हर्ष की भूमिका निभाता हूं, यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो बहुत आसान है क्योंकि एक खुशमिजाज व्यक्ति के रूप में जो अपनी समस्याएं हैं, फिर भी उसे प्रभावित नहीं होने देता है। उसे जीवन में बहुत सारी परेशानियां होती हैं लेकिन फिर भी वह केवल सभी पलों का आनंद लेना और जीवन के साथ आगे बढ़ना पसंद करता है।”

गौरीश ने खुलासा किया कि दीपक कोलिपका द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म को पहले एक लघु फिल्म बनाने की योजना थी।

उन्होंने आगे साझा किया कि, “हमारे निर्देशक दीपक मेरे अच्छे दोस्त हैं और हमारे पास यह कहानी दस साल से थी। हम इसे एक लघु फिल्म के रूप में बनाना चाहते थे लेकिन कई अन्य कारणों से नहीं कर सके लेकिन कहानी अभी भी ताजा है और लॉकडाउन की वजह से हमने इस पर काम करने और इसे एक फिल्म में बदलने का समय दिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website