उपराष्ट्रपति, पीएम ने बप्पी लाहिड़ी के निधन पर शोक व्यक्त किया

उपराष्ट्रपति, पीएम ने बप्पी लाहिड़ी के निधन पर शोक व्यक्त किया

नई दिल्ली : उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गायक और संगीतकार बप्पी लाहिड़ी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह और अन्य ने भी लाहिड़ी के निधन पर दुख व्यक्त किया। एक ट्वीट में, प्रधान मंत्री मोदी ने कहा, “श्री बप्पी लाहिरी जी का संगीत सभी को समेटे हुए था, खूबसूरती से विविध भावनाओं को व्यक्त करता था। पीढ़ियों से लोग उनके कार्यों से संबंधित थे। उनका जीवंत स्वभाव सभी को याद है। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और प्रशंसक को मेरी संवेदना। ओम शांति।”

उपराष्ट्रपति नायडू ने कहा, “श्री बप्पी लाहिड़ी के निधन से, भारत ने एक और अनुभवी गायक और संगीतकार खो दिया है। बप्पी दा को हमेशा उनके गानों के लिए याद किया जाएगा। उनके परिवार और अनुयायियों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। ओम शांति!। “

गृह मंत्री शाह ने कहा, “महान गायक और संगीतकार बप्पी लाहिरी जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। उनका निधन भारतीय संगीत की दुनिया में एक में एक बड़ी क्षति है। बप्पी दा को उनके बहुमुखी गायन और जीवंत स्वभाव के लिए याद किया जाएगा। मेरी उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना है। ओम शांति।”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, “प्रसिद्ध संगीतकार बप्पी लाहिड़ी के निधन से गहरा दुख हुआ। उन्होंने कई गीतों को अपनी धुनों से सजाया। उन्हें संगीत की अच्छी और गहरी समझ थी। बप्पी हमेशा सामाजिक सरोकारों से भी अवगत थे। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। शांति!”

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “लोकप्रिय संगीतकार और महान गायक बप्पी लाहिरी जी के निधन से गहरा दुख हुआ। उन्हें उनके प्रतिष्ठित गायन के लिए याद किया जाएगा। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना। ओम शांति।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website