अली फजल, तब्बू ‘खुफिया’ के फाइनल शेड्यूल के लिए कनाडा रवाना

अली फजल, तब्बू ‘खुफिया’ के फाइनल शेड्यूल के लिए कनाडा रवाना

मुंबई : अभिनेता तब्बू और अली फजल फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्म ‘खुफिया’ के फाइनल शेड्यूल के लिए कनाडा रवाना हो गए हैं।

विशाल भारद्वाज द्वारा निर्मित और निर्देशित, इसमें दो अभिनेताओं के अलावा वामीका गब्बी और आशीष विद्यार्थी भी हैं।

खबर है कि फिल्म जल्द ही पूरी होने वाली है क्योंकि कास्ट और क्रू ने कनाडा में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है।

खुफिया के यूनिट के एक करीबी सूत्र के अनुसार, “फिल्म का अंतिम शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है। अली फजल और तब्बू जल्द ही देश छोड़ने वाले हैं और कनाडा में विशाल सर के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। वह शूटिंग पहले करनेवाले थो लेकिन जनवरी में ओमिक्रॉन वेरिएंट की लहर के कारण इसे और आगे बढ़ाया गया था।”

“उनके साथ वामीका गब्बी भी शामिल होंगी। जैसे ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी होगी, फिल्म का संपादन शुरू हो जाएगा और जिसकी इस साल के अंत में आने की उम्मीद है।”

‘खुफिया’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और अमर भूषण के एक जासूसी नोवल ‘एस्केप टू नोव्हेयर’ पर आधारित है। फिल्म में तब्बू, अली फजल, वामीका गब्बी और आशीष विद्यार्थी मुख्य भूमिका में हैं।

विशाल भारद्वाज फिल्म्स द्वारा निर्मित और विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित, ‘खुफिया’ कृष्णा मेहरा की कहानी है, जो एक रॉ ऑपरेटर है, जिसे भारत के रक्षा रहस्यों को बेचने कृत्रिम बंदरगाहों का पता लगाने के लिए सौंपा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website