अभिषेक बनर्जी ने पुतले के साथ साझा किया अभिनय का अनुभव

अभिषेक बनर्जी ने पुतले के साथ साझा किया अभिनय का अनुभव

मुंबई : आने वाली वेब सीरीज ‘अनकाही कहानियां’ के एक पूरे खंड में एक पुतले के साथ काम कर चुके अभिनेता अभिषेक बनर्जी का कहना है कि उन्हें कभी नहीं लगा कि यह एक बेजान वस्तु है और उनका वास्तविक सह-कलाकार नहीं है। अभिषेक ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “मुझे कभी नहीं लगा कि यह (पुतला) बेजान है। मुझे हमेशा लगा कि मैं उसकी मुस्कान देख सकता हूं। मुझे नहीं पता कि यह कैसे संभव हुआ और मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है। मुझे लगता है कि यह कहानी की खूबसूरती है और इसका श्रेय लेखकों को जाता है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हम सभी को किसी न किसी दोस्त की जरूरत पड़ती है, जिसके साथ हम अपने दुखों को साझा कर सकते हैं और स्क्रिप्ट ने मुझे अहसास दिलाया कि परी के साथ यह संभव था।”

अभिषेक ने कहा, “परी मेरी दोस्त है, वह मेरे किरदार के लिए बनी थी, लेकिन आज भी मैं उसे अपना दोस्त मानता हूं। उसकी मुस्कान हमेशा मेरे साथ रहेगी। आमतौर पर, अभिनेता सह-अभिनेताओं से ऊर्जा लेते हैं, हम एक-दूसरे के संवाद सुनते हैं और एक-दूसरे की भावनाओं पर प्रतिक्रिया करते हैं।”

अभिषेक ने कहा, “मैं सोच रहा था कि मैं एक बेजान वस्तु पर कैसे प्रतिक्रिया कर पाऊंगा, लेकिन जब हमने शुरुआत की तो एक सेकंड के लिए भी ऐसा नहीं लगा। यह काफी अनूठा अनुभव था।”

इस सेगमेंट का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित ‘अनकही कहानी’ में तीन निर्देशकों द्वारा निर्देशित तीन कहानियां हैं। अन्य कलाकारों में हैं अभिषेक चौबे और साकेत चौधरी।

इस सेगमेंट में रिंकू महादेव राजगुरु, डेलजाद हिवाले, कुणाल कपूर, जोया हुसैन और निखिल द्विवेदी भी शामिल हैं। इस एंथोलॉजी (वेब सीरीज) को 17 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website