अभिनेत्री नीना गुप्ता ने साझा किए अपने सिंगल मदर के रूप में संघर्ष भरे दिन

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने साझा किए अपने सिंगल मदर के रूप में संघर्ष भरे दिन

मुंबई : अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने सिंगल मदर के रूप में काफी संघर्षों से गुजरी हैं। उन्होंने बताया जब उनकी बेटी मसाबा बड़ी हो रही थीं तो वह चाहती थीं कि पिता उनके साथ रहें। सावन पर साप्ताहिक पॉडकास्ट ‘राइजिंग पेरेंट्स विद मानसी जवेरी’ के नए सीजन पर एक बातचीत के दौरान, नीना ने अपनी बेटी मसाबा के शुरूआती दिनों की कहानी साझा किया।

मैं एक अच्छा परिवार चाहती थी, कि मेरे बच्चे के पिता उसके साथ रहें। बच्चे के पिता के रिश्तेदार हमारे साथ रहें।

मुझे लगता है कि माता-पिता की ओर से सख्ती बहुत खराब है – जो मेरी माँ ने किया जिससे मैं भाग गई। आपने बच्चे को संभालने पर यह बता समझ आया।

अभिनेत्री ने बचपन में मसाबा को पालने में आने वाली कठिनाइयों को साझा किया, “यह बहुत कठिन था, मेरे पास समय की विलासिता नहीं थी। कभी-कभी आराम भी नहीं मिलता था। मैं सुबह निकल जाती थी, देर रात वापस आता, फिर सुबह निकल जाती, देर रात वापस आती। यह बहुत कठिन समय था लेकिन मुझे लगता है कि सभी महिलाओं ने इसे किया है, चाहे वे शादीशुदा हों या नहीं।”

मसाबा के गुणों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “वह खुद के साथ बहुत ईमानदार है, जिसकी मैं पुष्टि कर सकती हूं। वह अपने कर्मचारियों के लिए बहुत अच्छी है, जिसकी मैं वास्तव में सराहना करती हूं। जिस पर मुझे बहुत गर्व है।”

नीना गुप्ता आखिरी बार ‘डायल 100’ में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website