अभिनेता सोनू सूद ने दिव्यांगों के लिए उठाई आवाज

अभिनेता सोनू सूद ने दिव्यांगों के लिए उठाई आवाज

मुंबई : अभिनेता सोनू सूद ने दिव्यांगों की आवाज बनते हुए अधिकारियों और राज्य सरकारों से उनकी मूल ग्रेच्युटी और न्यूनतम पेंशन पर पुनर्विचार करने और बढ़ाने का आग्रह किया है।

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर सड़क किनारे बैठे दिव्यांग के साथ वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है, “आज मैं बिहार से आए धर्मेंद्र के साथ हूं। मुझे अभी पता चला कि देश में किसी भी दिव्यांग व्यक्ति को सरकार 400 रुपये देती है। जरा सोचिए कि कोई व्यक्ति 400 रुपये में अपना खर्च कैसे चला सकता है। मैं विभिन्न सरकारों से आग्रह कर रहा हूं कि सिर्फ 400 रुपये में कुछ भी नहीं किया जा सकता है, और इसलिए मैं सरकार से इस योजना के तहत वित्तीय सहायता की राशि बढ़ाने का अनुरोध करता हूं।”

पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, ”मेरे नए साल का संकल्प ‘दिव्यांगों के लिए अधिकार’… मैं संबंधित अधिकारियों और राज्य सरकारों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि वे दिव्यांगों की मूल ग्रेच्युटी और न्यूनतम पेंशन को उचित रूप से बढ़ाएं ताकि उन्हें उनकी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने में मदद मिल सके। उनके सामने आने वाली अंतर्निहित चुनौतियों को कम करने के लिए प्राथमिकता दी जानी चाहिए।”

फिल्मों की बात करें तो वह अगली बार ‘फतेह’ में नजर आएंगे, जिसे जी स्टूडियोज और उनकी प्रोडक्शन कंपनी शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है। इसमें जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website