अभिनेता विद्युत जामवाल ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 : अग्नि परीक्षा’ का प्रमोशन करने पटना पहुंचे

अभिनेता विद्युत जामवाल ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 : अग्नि परीक्षा’ का प्रमोशन करने पटना पहुंचे

पटना: हिंदी सिनेमा में अपने एक्शन की वजह से अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 : अग्नि परीक्षा’ के प्रमोशन के लिए मंगलवार को पटना पहुंचे। पटना में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए जामवाल ने कहा कि वह पहली बार पटना आए हैं और इससे उनकी सोच बदल गई है।

विद्युत जामवल कहते हैं, “शहर सुंदर है और सड़क के बुनियादी ढांचे में सुधार हुआ है। मैंने गंगा नदी के तट पर नवनिर्मित पटना के समुद्री ड्राइव का दौरा किया है और यह सुंदर है। समुद्री ड्राइव फिल्म की शूटिंग के लिए एक नया स्थान है।”

अभिनेता ने आगे कहा, “जब मैं फिल्म के प्रचार की योजना बना रहा था, मैंने निर्देशक फारुख कबीर को प्रचार के लिए पटना जाने के लिए कहा। मुझे पता था, बिहार के लोग बहुत रचनात्मक और बहादुर हैं। मेरे पास एक स्टंट टीम है और हमारी टीम का सबसे अच्छा स्टंटमैन है। पटना के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखता हूं। मुझे यह पता था, इसलिए मैंने पटना जाने और लोगों से मिलने का फैसला किया है।”

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और फारुख कबीर को मंगलवार शाम अपने सरकारी आवास पर आमंत्रित करने वाले बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि एक्शन स्टार और यूथ आइकन विद्युत जामवाल पटना पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website