अपने भाई साकिब सलीम के जन्मदिन पर मस्‍ती के मूड में दिखीं एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी

अपने भाई साकिब सलीम के जन्मदिन पर मस्‍ती के मूड में दिखीं एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी

अपने भाई साकिब सलीम का 36वां जन्मदिन मनाते हुुए एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बर्थडे बॉय को परेशान करती नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी में हुमा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साकिब को अपनी शर्ट पर “हैप्पी बर्थडे साकिब” का स्टिकर लगाकर गंभीर बातचीत करते हुए दिखाया गया है। हुमा अपने भाई को बातचीत के बीच कैद करते हुए बीच-बीच में कैमरा जूम करती नजर आती हैं।

2011 में ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले साकिब को पिछली बार बड़े पर्दे पर 2021 की फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। वह अगली बार अपनी आगामी फिल्म ‘काकुडा’ में नजर आएंगे। यह आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म है। इस फिल्‍म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे।

हुमा कुरैशी को हाल ही में ‘महारानी’ के तीसरे सीजन में देखा गया था। इस सीरीज में उन्‍होंने रानी भारती का किरदार निभाया था। इसमें अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे और दिब्येंदु भट्टाचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस के पास फिल्म ‘पूजा मेरी जान’ भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website