अनु मलिक और हिमेश रेशमिया के साथ मेरा रिश्ता अद्भुत : आदित्य नारायण

अनु मलिक और हिमेश रेशमिया के साथ मेरा रिश्ता अद्भुत : आदित्य नारायण

नई दिल्ली : गायक और अभिनेता आदित्य नारायण ने संगीतकार अनु मलिक और हिमेश रेशमिया के साथ अपने रिश्‍तों को लेकर बात की।

आदित्य इस समय सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ की मेजबानी कर रहे हैं, जिसमें हिमेश रेशमिया, नीति मोहन, अनु मलिक जज हैं।

आदित्य ने अनु और हिमेश के साथ अपने ऑफ-स्क्रीन रिश्ते के बारे में खुलासा किया।

उन्होंने कहा, “मेरा रिश्ता अद्भुत है। वे ऐसे लोग हैं, जिनका मैं आदर करता हूं। अनुजी और हिमेश जी इंडस्‍ट्री के दिग्गज हैं। वे मेरे पिता के समकालीन हैं।”

संगीतकार अनु मलिक को उनके गाने ‘आइला रे’, ‘जानम समझा करो’, ‘एक गरम चाय की प्याली’ और फिल्म ‘बॉर्डर’ के गानों के लिए जाना जाता है।

उनके बारे में बात करते हुए आदित्य ने कहा, “अनुजी ने हमेशा मुझे अपने बेटे की तरह माना है। हमारे बीच बहुत प्यार भरा रिश्ता है। वह विशिष्ट बहिर्मुखी अल्फा पुरुष हैं जो मैं कभी नहीं हो सकता।” 

संगीत निर्देशक हिमेश के लिए 36 वर्षीय गायक ने कहा, “हिमेशजी के लिए मेरे मन में एक अलग प्यार है। वह मुझसे कहते हैं कि मैं हमेशा आप में अपना बेटा देखता हूं। मुझे लगता कि बहुत सारे लोग हैं जो मेरा समर्थन करते हैं और प्रोत्साहित करते हैं।”

आदित्य ने कहा, “पहले दिन से ही उन्होंने मुझ पर विश्‍वास किया है। वह हमेशा मुझसे कहते हैं ‘मैं बहुत अच्छा कर रहा हूं’, ‘मैं सुपरस्टार हूं’, हिमेश जी की ओर से ऐसा कमेंट आना बहुत बड़ी बात है।  मैं उनसे प्यार करता हूं। वह हमारे जीवन में मौजूद सबसे अच्छे इंसान हैं।”

सा रे गा मा पा 2023 के शीर्ष 12 में स्थान पाने के लिए देशभर के प्रतियोगियों के ऑडिशन के साथ शो की सुरीली शुरुआत हुई है, कुछ ने अपनी विशिष्ट आवाज और गायन के जुनून से जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website