अखिल अक्किनेनी ले सकते हैं पवन कल्याण का क्लासिक शीर्षक

अखिल अक्किनेनी ले सकते हैं पवन कल्याण का क्लासिक शीर्षक

हैदराबाद : पवन कल्याण की फिल्मों के शीर्षक उच्च मांग में हैं। हालिया अटकलों के मुताबिक, अखिल अक्किनेनी अपनी अगली फिल्म के लिए ‘थम्मूडु’ का टाइटल ले सकते हैं। पवन कल्याण के भतीजे वरुण तेज ने कुछ समय पहले ‘थोलीप्रेमा’ शीर्षक का इस्तेमाल किया था और विजय देवरकोंडा ने सामंथा रूथ प्रभु के साथ अपनी अगली परियोजना के लिए ‘कुशी’ शीर्षक हासिल किया है।

पवन कल्याण की पुरानी फिल्म के शीर्षक पर काम करने वाले अक्किनेनी ने अब ‘एजेंट’ को चुना है।

अल्लू अर्जुन के साथ उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म विभिन्न कारणों से उड़ान भरने में विफल रहने के बाद ‘वकील साब’ के निर्देशक वेणु श्रीराम ने अपना ध्यान अखिल अक्किनेनी की ओर मोड़ा है।

दिल राजू की श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के लिए फिल्में बनाने के लिए प्रतिबद्ध वेणु श्रीराम को जाहिर तौर पर अपनी अगली फिल्म के लिए अखिल अक्किनेनी की मंजूरी मिल गई है।

ऑनलाइन सूत्र ने कहा, “वेणु अपनी अगली फिल्म का नामकरण अखिल अक्किनेनी ‘थम्मुडु’ के साथ करने पर विचार कर रहे हैं।” शीर्षक के अलावा, सूत्र वेणु श्रीराम की फिल्म को पवन कल्याण की क्लासिक फिल्म ‘थम्मुड’ (1999) से जुड़े होने के बारे में बहुत कम बताते हैं।

सूत्र ने आगे कहा कि, “अखिल अक्किनेनी-वेणु श्रीराम की फिल्म तब शुरू होगी, जब अभिनेता अपनी अगली फिल्म शुरू करेंगे, जो ज्यादातर एक प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता के साथ होते हैं।”

फिलहाल अखिल अक्किनेनी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एजेंट’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website