‘विराट पर्वम’ के निर्देशक वेणु उदुगुला ने अभिनेता राणा दग्गुबाती को लेकर रखें अपने विचार

‘विराट पर्वम’ के निर्देशक वेणु उदुगुला ने अभिनेता राणा दग्गुबाती को लेकर रखें अपने विचार

हैदराबाद: ‘विरता पर्वम’ के निर्देशक वेणु उदुगुला ने अपने फिल्म के प्रचार को लेकर अभिनेता राणा दुग्गुबाती की तारीफ की है। दरअसल, निर्देशक वेणु उदुगुला ने फिल्म के एक प्रचार कार्यक्रम में कहा कि राणा दग्गुबाती अपने काम के लिए प्रशंसा के पात्र हैं। इस तथ्य के बावजूद कि नायिका कथानक का फोकस है, राणा ने ‘विराट पर्वम’ में आने के लिए सहमति व्यक्त की, जिसके बारे में निर्देशक का दावा है कि अभिनेता काफी विनम्र है।

राणा और साई पल्लवी-स्टारर ‘विराट पर्वम’ के प्रीमियर से पहले अच्छी चर्चा है। चर्चा को बढ़ावा देने के लिए फिल्म के निमार्ताओं ने रविवार को पहले ‘अथमेय वेदिका’ कार्यक्रम का आयोजन किया था।

वेणु उदुगुला ने सभी विशिष्ट आगंतुकों और फिल्म चालक दल के सदस्यों को धन्यवाद देते हुए अपनी टिप्पणी की शुरूआत करते हुए कहा, “वारंगल वह स्थल है जहां विफलताओं को भी क्रांति के रूप में पुनर्जन्म दिया जाता है।”

“जब मुझे पता चला कि विशेष मौत कई राजनीतिक मुद्दों से जुड़ी हुई है, तो मैं चौंक गया था। इसलिए मैंने इसके बारे में एक कहानी लिखने का फैसला किया, और मैं उस कहानी को आपके लिए लाया, जिसमें एक महान प्रेम कहानी थी।”

“जब मैंने कहानी लिखना शुरू किया, तो मैंने इस विशेष भूमिका के बारे में सपना देखना शुरू कर दिया, वेनेला। यह एक सामान्य लड़की का प्यार नहीं है। यह भगवान शिव के लिए सिद्धेश्वरी के प्यार की तरह है, इतना शुद्ध और पवित्र। मुझे खुशी है कि साईं पल्लवी ने इस किरदार को निभाया है।”

वेणु उदुगुला ने कहा, “यहां तक कि अगर राणा एक लघु फिल्म प्रस्तुत करने या एक छोटी फिल्म वितरित करने जैसी मामूली गतिविधियों से निपटते हैं, तो वह जो कुछ भी करते हैं उसे एक कला के रूप में ऊंचा करते हैं। इस फिल्म के लिए, उन्होंने वही किया। मैं इसके लिए अपनी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहता हूं उन्हें वेनेला (नायिका) के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका वाली फिल्म में प्रदर्शन करने के लिए सहमत होने के लिए।”

“उनके कद के नायक एक नायक के लिए कम महत्व वाली भूमिका में अभिनय करने के लिए दो बार सोच सकते हैं। लेकिन, वह बहुत विनम्र हैं। मुख्य रूप से महिलाओं को यह फिल्म देखनी चाहिए।”

श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के सुधाकर चेरुकुरी द्वारा समर्थित, ‘विराट पर्वम’ के कलाकारों में प्रियामणि, नंदीता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, ईश्वरी राव और साई चंद भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website