पत्‍नी से विवाद, पिता ने 2 बच्‍चों को कुएं में फेंका, खुद को लगाई आग, तीनों की मौत

पत्‍नी से विवाद, पिता ने 2 बच्‍चों को कुएं में फेंका, खुद को लगाई आग, तीनों की मौत

देवास. मध्‍य प्रदेश के देवास (Dewas) से आत्‍महत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल पारिवारिक कलह के बाद एक पिता ने न सिर्फ अपने दो मासूम बच्‍चों को कुएं फेंककर मौत के घाट उतार दिया बल्कि खुद भी आग लगाकर आत्‍महत्‍या (Suicide) कर ली. जानकारी के मुताबिक, 35 वर्षीय मुकेश परमार का अपनी पत्‍नी से विवाद चल रहा था और इसी वजह से उसने यह दिल दहलाने वाला कदम उठा लिया.

मुकेश परमार ने पहले अपने दस वर्षीय बेटे आदित्य और 7 वर्षीय आयुष को कुएं में फेंका और फिर गाड़ी से पेट्रोल निकालकर घर और खुद को आग के हवाले कर दिया. इस घटना के पीछे मुकेश और उसकी पत्‍नी के बीच विवाद बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, मुकेश की पत्‍नी रूठकर अपने मायके चली गयी थी, क्‍योंकि दोनों के बीच कुछ महीने पहले अम्बाराम नामक युवक को लेकर विवाद हुआ था. यही नहीं, इस विवाद को लेकर मुकेश ने अम्बाराम के खिलाफ थाने में भी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की थी.
ग्रामीणों के मुताबिक, मध्‍य प्रदेश की देवास तहसील के बरोठा के तोलपुरा के रहने वाले मुकेश की पत्‍नी के अम्बाराम से अवैध संबंध थे. इसके चलते कई दिनों से पति पत्नी में अनबन चल रही थी. यही नहीं, मुकेश ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट लिखा है जिसमें अम्बाराम नामक युवक का जिक्र है. इसके अलावा ग्रामीणों ने बताया कि कल रात से मुकेश घर से लापता था. वह अलसुबह आया और अपने मासूम बच्चों को कुएं में फेंककर घर की ओर भागा. इस दौरान मुकेश ने अपने भाई को बोला कि मैंने बच्चों को कुएं में फेंक दिया है बचा सकता है तो बचा ले. इसके बाद उसने गाड़ी और घर को आग लगाने के बाद खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्‍महत्‍या कर ली.
इस घटना के बाद बरोठा पुलिस थाने के टीआई शैलेन्द्र मुकाती ने जानकारी देते हुए बताया कि मुकेश का पत्नी से कुछ विवाद हुआ था जिसके बाद उसने अपने दोनों बच्चों की हत्या कर खुद आत्मदाह कर लिया है. इस मामले की बरोठा पुलिस जांच कर रही है.

English Website