इंदौर में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने घुमाई गदा, कहा- दम हो तो कांग्रेस 500 पार का नारा लगाए

इंदौर में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने घुमाई गदा, कहा- दम हो तो कांग्रेस 500 पार का नारा लगाए

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस को बड़ा चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में दम है तो वो खुद 500 पार का नारा लगाए। सीएम ने कहा- हम अपने दम पर कह रहे हैं कि अबकी बार 400 पार। कांग्रेस को इस पर आपत्ति है।

सीएम ने कहा- पूरे देश ने संकल्प लिया है, अबकी बार 400 पार। ये कहते हैं 400 का आंकड़ा क्यों लाए? हमने 2014 में भी कहा था और कर के दिखाया। जब हमने 2019 में कहा 300 पार कहा तो वह करके दिखाया। इसलिए अबकी बार पूरे देश का मिजाज देखकर हमारी पार्टी ने, मोदी जी ने तय किया हम हमारे सारे मित्रों के साथ मिलकर 400 पार जाएंगे। अरे, आप में दम हो तो बोलो कि हम 500 पार जाएंगे।

सीएम ने कहा- मध्यप्रदेश में जब हम कहते हैं सभी 29 सीटें जीतेंगे तो भी कांग्रेस के नेता कह रहे हैं हम 12 जीतेंगे। इसका मतलब कांग्रेस ने चुनाव के पहले ही हार मान ली। और जो चुनाव के पहले ही हार मान लेता है वो खेलने लायक नहीं रहता है।

सीएम डॉ. मोहन यादव गुरुवार को इंदौर दौरे पर रहे। उन्होंने इंदौर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी का नामांकन पत्र दाखिल कराया। इससे पहले जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी के नाम की आंधी चल रही है। विपक्षी उनके सामने पत्ते की तरह उड़ रहे हैं। सीएम यादव मंच पर गदा घुमाते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website