हैदराबाद बैंक से 22.53 लाख रुपए लेकर भागने वाले कैशियर ने किया सरेंडर

हैदराबाद बैंक से 22.53 लाख रुपए लेकर भागने वाले कैशियर ने किया सरेंडर

हैदराबाद: हैदराबाद में बैंक से 22.53 लाख रुपए लेकर भागे बैंक कैशियर ने अदालत के सामने सोमवार को आत्मसमर्पण कर दिया। हैदराबाद के वनस्थलीपुरम में बैंक ऑफ बड़ौदा में कैशियर के पद पर काम करने वाले ‘प्रवीण कुमार’ ने खुद को हयातनगर की एक अदालत में सरडेंर किया है।

अदालत ने प्रवीण कुमार को 30 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, बाद में उन्हें चेरलापल्ली जेल में भेज दिया जाएगा।

प्रवीण कुमार 10 मई को 22,53,378 रुपये लेकर बैंक से निकला था ये कह कर कि उसके पेट में दर्द है और वह दवाई लेने जा रहा है। लेकिन तब से उसका पता नहीं चला।

कैशियर के नहीं लौटने और नकदी गायब पाए जाने पर बैंक अधिकारियों ने रचकोंडा पुलिस स्टेशन के वनस्थलीपुरम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बैंक कर्मचारी के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया था और उसे पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया था।

प्रवीण कुमार के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि वे उसके ठिकाने से अनजान हैं क्योंकि वह घर नहीं लौटे और उनका फोन भी नहीं लग रहा है।

प्रवीन कुमार ने बैंक अधिकारियों को विरोधाभासी संदेश भेजे। उसने मैनेजर को संदेश भेजा कि क्रिकेट सट्टेबाजी में हारने के बाद उसने पैसे ले लिए हैं और “अगर मैं फिर से सट्टेबाजी में पैसा जीतता हूं, तो मैं बैंक राशि वापस कर दूंगा, नहीं तो मैं मर जाऊगा।”

हालांकि, अगले दिन उसने एक अज्ञात स्थान से बैंक अधिकारियों को एक सेल्फी वीडियो भेजा, जिसमें दावा किया गया कि उसने पैसे नहीं चुराए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website