सुमित्रा महाजन के निधन का झूठा मैसेज हुआ वायरल, शशि थरूर ने दे दी श्रद्धांजलि

सुमित्रा महाजन के निधन का झूठा मैसेज हुआ वायरल, शशि थरूर ने दे दी श्रद्धांजलि

इदौर: इंदौर में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की कोरोना से निधन की सूचना का मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद एक के बाद एक राजनेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि देनी शुरु कर दी। सबसे पहले कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ताई के निधन पर उनको श्रद्धांजलि दी। ताई के निधन का झूठा मैजेस वायरल हुआ तो उनके प्रतिनिधि ने इसका खंडन किया और बताया कि उन्हें बुखार है और डॉ की निगरानी में है वे फिलहाल ठीक हैं। 

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष के निधन की खबर गुरुवार रात को सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसकी शुरुआत कुछ हद तक कांग्रेस सांसद शशि थरूर के पोस्ट के बाद हुई। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन जी हमारे बीच नहीं रहीं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। इस पर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रिट्वीट करते हुए कहा कि ताई पूरी तरह स्वस्थ हैं, भगवान उन्हें लंबी उम्र दें। वहीं ताई ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘मेरी भतीजी ने शशि थरूर के ट्वीट का खंडन किया, लेकिन बिना पुष्टि के इस तरह की खबरें फैलाने की क्या जल्दबाजी थी’।

साथ ही अपने निधन की फर्जी खबरों पर न्यूज चैनलों को भी जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने कहा कि आखिर न्यूज चैनल बिना सच्चाई पता किए ऐसी खबर कैसे चला सकते हैं? क्या कोई यह खबर चलाने से पहले उन्होंने इंदौर प्रशासन से सच्चाई पता करने की कोशिश की।

गौरतलब है कि पूर्व लोकसभा स्पीकर और इंदौर की पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं और उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बॉम्बे अस्पताल की 11वी मंजिल पर उनका उपचार किया जा रहा है। डॉक्टरों के अनुसार ताई को हल्का बुखार आने के बाद एहतियातन अस्पताल में भर्ती किया गया है।

English Website