मुरैना में दर्दनाक हादसा: दबिश देने गए अलीगढ़ के सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों समेत चार की मौत, खड़े ट्रक से टकराई गाड़ी

मुरैना में दर्दनाक हादसा: दबिश देने गए अलीगढ़ के सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों समेत चार की मौत, खड़े ट्रक से टकराई गाड़ी

मुरैना/अलीगढ़। उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान मध्यप्रदेश के मुरैना में हादसे का शिकार हो गए हैं। हादसे में एक सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों समेत चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हुआ है। मुरैना पुलिस ने अलीगढ़ पुलिस को सूचना दी है। हादसे का शिकार हुए पुलिसकर्मी इगलास से ग्वालियर दबिश में गए थे। 

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के इगलास से ग्वालियर दबिश में गए एक दरोगा, दो सिपाहियों समेत चार लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई है। हादसा मध्यप्रदेश के मुरैना में हुआ। पुलिसकर्मियों की गाड़ी खड़े ट्रक से टकराने पर यह हादसा हुआ। 

कोतवाली बेसवां चौकी प्रभारी एसआई मनीष कुमार निवासी गाजियाबाद, हमराही सिपाही सुनील कुमार निवासी फिरोजाबाद, सिपाही पवन कुमार थाना कागारौल जिला आगरा और रामकुमार निवासी थाना अछनेरा आगरा और प्राइवेट गाड़ी से चालक दीपक पुत्र नेम सिंह निवासी किला बेसवां के साथ ग्वालियर जा रहे थे। 

यह सभी बाइक चोरी के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए वहां जा रहे थे। रास्ते में मुरैना थाना इलाके में गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें एसआई मनीष कुमार और सिपाही सुनील कुमार, पवन कुमार और चालक दीपक की मौत हो गई। जबकि रामकुमार गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website