मिथुन चक्रवर्ती का दावा, टीएमसी के 38 विधायकों ने भाजपा से संपर्क शुरू किया

मिथुन चक्रवर्ती का दावा, टीएमसी के 38 विधायकों ने भाजपा से संपर्क शुरू किया

कोलकाता: मेगास्टार से नेता बने और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार को यहां दावा किया कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायकों ने फिर से राज्य भाजपा नेतृत्व से संपर्क करना शुरू कर दिया है। बुधवार सुबह यहां पहुंचकर उन्होंने राज्य भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक की और फिर प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मीडियाकर्मियों से बातचीत में यह खुलासा किया।

चक्रवर्ती ने दावा किया, तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायकों ने फिर से राज्य में भाजपा नेतृत्व से संपर्क करना शुरू कर दिया है। उनमें से 38 विधायक 21 सीधे मेरे संपर्क में हैं।

हालांकि, बार-बार अनुरोध करने के बावजूद, उन्होंने इन सत्तारूढ़ दल के विधायकों के नामों का खुलासा करने से इनकार कर दिया। हालांकि, साथ ही चक्रवर्ती ने स्वीकार किया कि ऐसी संभावना है कि भाजपा के अपने चुने हुए कुछ प्रतिनिधि भी तृणमूल में खेमे को छोड़ सकते हैं।

चक्रवर्ती ने कहा, “2016 के चुनावों के बाद पश्चिम बंगाल विधानसभा में हमारे पास केवल तीन प्रतिनिधि थे। 2021 के विधानसभा चुनावों में, हमने संख्या को बढ़ाकर 77 कर दिया और अब हम 70 हो गए हैं। मेरी अपील है कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं, वे अभी ऐसा करें। ऐसा करने के लिए उनका स्वागत है।”

चक्रवर्ती की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए, तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य, शांतनु सेन ने कहा कि “शायद वह किसी प्रकार के मानसिक भ्रम से पीड़ित हैं, जिसने उन्हें इस तरह के बेतुके दावे करने के लिए प्रेरित किया। बल्कि अगर तृणमूल कांग्रेस अपने दरवाजे खोलती है, तो भाजपा पश्चिम बंगाल में पूरी तरह से ना के बराबर होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website