भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने के लिए शनिवार को हैदराबाद पहुंचे।

शहर के बेगमपेट हवाई अड्डे पर उतरने के बाद, वह हेलीकॉप्टर से बैठक स्थल हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआईसीसी) के लिए रवाना हुए।

हैदराबाद पहुंचने के बाद मोदी ने ट्वीट किया कि वह भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद शहर पहुंचे हैं। उन्होंने लिखा, “इस बैठक के दौरान हम पार्टी को और मजबूत करने के उद्देश्य से कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे।”

तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने प्रधानमंत्री की अगवानी की। तेलंगाना सरकार की ओर से पशुपालन मंत्री टी. श्रीनिवास यादव ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने मोदी की अगवानी की, फिर हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए। हाईटेक्स के पास हेलीपैड पर उतरने के बाद वह सड़क मार्ग से एचआईसीसी पहुंचे।

शाम चार बजे शुरू हुई बैठक के लिए एचआईसीसी के चारों ओर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा, कई केंद्रीय मंत्री, 18 राज्यों के मुख्यमंत्री, भाजपा की राज्य इकाइयों के अध्यक्ष और अन्य नेताओं सहित लगभग 350 प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं।

पहले दिन बैठक रात नौ बजे तक चलने की संभावना है। प्रधानमंत्री एचआईसीसी से लगे नोवोटेल होटल में ठहरेंगे। कुछ अन्य प्रमुख नेता भी कार्यक्रम स्थल पर रहेंगे।

मोदी के दूसरे दिन राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करने की संभावना है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की समाप्ति के बाद रविवार की शाम सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में पार्टी की ओर से आयोजित जनसभा को वे अन्य शीर्ष नेताओं के साथ संबोधित करेंगे।

जनसभा के बाद मोदी राजभवन में रुकेंगे और सोमवार सुबह आंध्र प्रदेश के भीमावरम के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website