केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का दावा: मार्च तक गिर जाएगी उद्धव की सरकार, भाजपा के सत्ता में आते ही दिखेगा बदलाव

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का दावा: मार्च तक गिर जाएगी उद्धव की सरकार, भाजपा के सत्ता में आते ही दिखेगा बदलाव

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का एक बयान फिर सुर्खियों में है। नारायण राणे ने कहा कि अगले साल मार्च 2022 में महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बनेगी। नारायण राणे ने दावा किया है कि अगले चार महीने में महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार गिर जाएगी और फिर भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आ जाएगी तो आपको अपेक्षित बदलाव दिखाई देगा। 

जयपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि ये बात सीक्रेट है, इसलिए मैं उसे अभी बाहर नहीं निकालना चाहता। सरकार बनानी या सरकार गिरानी होती है तो कुछ बातें सीक्रेट रखनी पड़ती हैं। राजनीति में हर बात उजागर नहीं होती है। नारायण राणे ने महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का नाम लेकर बताया कि उन्होंने ही मार्च तक महाराष्ट्र में सरकार बनाने की बात कही है। मैं उन्हीं की बात आपके सामने कह रहा हूं। हमलोग उनकी कहीं बात को सच साबित करने के लिए एकजुट होकर काम करेंगे।

ठाकरे पर टिप्पणी करने से बचे राणे
हालांकि, उन्होंने उद्धव ठाकरे को लेकर इस बार कोई बयानबाजी नहीं की। राणे ने बताया कि उद्धव ठाकरे की तबीयत खराब है, इसलिए मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन गठबंधन सरकार ज्यादा दिनों की नहीं है। बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की हाल ही में रीढ़ की हड्डी की सर्जरी हुई है।  23 अगस्त को नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के ‘कान के नीचे बजाने’ वाला बयान दिया था। इसके बाद पूरे महाराष्ट्र में शिवसैनिकों ने उग्र प्रदर्शन किया था। नारायण राणे के रायगढ़ से महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्हें जमानत दे दी गई थी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website