हार का खेल पर कोई असर नहीं होगा : मुंबई सिटी एफसी कोच

हार का खेल पर कोई असर नहीं होगा : मुंबई सिटी एफसी कोच

फतोर्डा (गोवा) : इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) चैंपियन मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच डेस बकिंघम ने माना कि उन्हें हैदराबाद एफसी से 1-3 से मिली हार की उनको उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि इस हार का मैच में कोई असर नहीं होगा और अब एटीके मोहन बागान के खिलाफ आने वाले मैच में टीम को और मजबूत होना होगा। हैदराबाद एफसी ने मैच में शानदार वापसी करते हुए एक अच्छी जीत दर्ज की, जिससे मुंबई सिटी एफसी टीम को शनिवार रात इस सीजन में अपनी पहली हार मिली।

उन्होंने कहा, “मैंने स्कोरलाइन की उम्मीद नहीं की थी, मुझे हैदराबाद एफसी की एक अच्छी टीम के खिलाफ जीत की उम्मीद थी और निश्चित रूप से मुझे लगता है कि हम यह मैच जीत जाएंगे। टीम ने बहुत से ऐसे मौके बनाए जिसमें लगा कि वे जीत सकते हैं लेकिन एक समय बाद हैदराबाद एफसी ने मैच को अपने हाथ में ले लिया और खेल को अंतिम छोर में ले जाकर मैच को अपने नाम कर लिया।”

कोच बकिंघम ने कहा कि उनकी टीम 1 दिसंबर को एटीके मोहन बागान के खिलाफ पिछले सीजन के फाइनल की भरपाई की उम्मीद कर रही है, उन्होंने कहा कि हैदराबाद एफसी के खिलाफ मिली हार का आने वाले मैच पर टीम में कोई असर नहीं पड़ेगा।

“यह करना हमारे लिए मुश्किल नहीं होगा क्योंकि हम पिछले हफ्ते एफसी गोवा के खिलाफ मैच जीते थे। इसलिए हम खिलाड़ियों को उसी तरह तैयार करेंगे और हम अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आने वाले मैच का इंतजार कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website