हमारा मजबूत और एथलेटिक होना हमारी सफलता को दर्शाता है: पोलार्ड

हमारा मजबूत और एथलेटिक होना हमारी सफलता को दर्शाता है: पोलार्ड

दुबई : वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि हमने कई सालों से टी 20 खेलने का तरीका सीखा है। हमारे मजबूत और एथलेटिक होने का कारण हमें एक शानदार टीम बनाती है। यही वजह है जिसके चलते हम यूएई और ओमान में आगामी टी 20 विश्व कप का तीसरा खीताब जीतने की तैयारी कर रहे है। पोलार्ड ने कहा, “हमारी टीम उत्साह से भड़ी हुई है, हमने पिछले कई सालों में हमने सीखा है कि टी20 क्रिकेट कैसे खेली जाती है। सफल होने के लिए हमें अलग अलग समय में क्या करना चाहिए ये हमें पता है। इन सब के अलावा हमारा मजबूत और एथलेटिक होना भी हमारी सफलता का दर्शाता है। हमने इस प्रारुप का खूब लुत्फ उठाया है और टी 20 विश्व कप के लिए काफी उत्साहित हैं।”

पोलार्ड ने कहा, “हमारे पास अवसर होता है कि हम कम समय में शानदार खेल दिखा सके, जो कि हमारी टीम इसे करने की आदी है।”

पोलार्ड ने कहा, “हम सभी को एक साथ फिर खेलने का मौका मिल रहा है जो कि काफी समय से नहीं हुआ है। अनुभवी खिलाड़ियों के टीम में रहने से हमें काफी मदद मिलेगी क्योंकि उन्हें पता है कि कब कैसे खेलना है।”

उन्होंने कहा, “युवा खिलाड़ियों को खासकर टी 20 में सफलता पाने के लिए क्या करना चाहिए उन्हें सीखने को मिलेगा। जैसा कि मैने पहले कहा है कि हमने अलग अलग स्थिति, परिस्थिति और गेंदबाजों को देखा है, टीम में अनुभवी खिलाड़ियों के होने से युवाओं को काफी कुछ सीखने को मिलेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website