स्टालेकर ने वेदा को टीम शामिल न करने पर बीसीसीआई को लताड़ा

स्टालेकर ने वेदा को टीम शामिल न करने पर बीसीसीआई को लताड़ा

सिडनी, | आस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान लिसा स्टालेकर ने इंग्लैंड दौरे के लिए वेदा कृष्णामूर्ति को भारतीय महिला क्रिकेट टीम में शामिल करने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की आलोचना की है। वेदा बीसीसीआई की अनुबंधित खिलाड़ी हैं और दो सप्ताह पहले ही कोरोना से उनकी बहन और मां का निधन हो गया था। इसके बाद इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें टीम में भी शामिल नहीं किया गया।

स्टालेकर ने कहा है कि परिवार के दो सदस्यों के निधन के बाद भी वेदा से ना तो कोई संपर्क किया ना यह बताना सही समझा कि आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए इस शोकाकुल खिलाड़ी के नाम पर विचार नहीं किया जा रहा है।

स्टालेकर ने ट्विटर पर लिखा, ” आगामी सीरीज के लिए वेदा का चयन नहीं करना उनके ²ष्टिकोण से उचित हो सकता है, लेकिन मुझे सबसे ज्यादा निराशा इस बात की है कि एक अनुबंधित खिलाड़ी के होने के नाते बीसीसीआई ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया। बीसीसीआई ने यह भी पता नहीं किया कि वह मौजूदा स्थिति का सामना कैसे कर रही है।”

उन्होंने आगे कहा, ” एक अच्छे संघ को खिलाड़ियों का बेहतर तरीके से ध्यान रखना चाहिए। उसे सिर्फ किसी भी कीमत पर मैच करने पर ध्यान नहीं देना चाहिए। यह काफी निराशाजनक है।”

English Website