सूर्यकुमार और ईशान को विश्व कप भूल कर मुंबई को जीत दिलाने पर ध्यान देना होगा : लारा

सूर्यकुमार और ईशान को विश्व कप भूल कर मुंबई को जीत दिलाने पर ध्यान देना होगा : लारा

मुंबई : मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक और साधारण प्र्दशन और ईशान किशन के टीम से बाहर हो जाने के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी या तो भारतीय टीम में चयन होने के दबाव में हैं या उनकी जीत की भूख खत्म हो चुकी है। मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया, लेकिन सूर्यकुमार का खराब प्रदर्शन जारी रहा जबकि प्रदर्शन संबंधी मुद्दों के कारण ईशान को एकादश से बाहर कर रखा गया था।

दोनों क्रिकेटर इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाली भारत की आईसीसी टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा हैं।

लारा ने मंगलवार को स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, हो सकता है भारतीय टीम में शामिल किए जाने के दबाव में निराशाजनक प्रदर्शन हो रहा हो। अगर आप सौरभ तिवारी को देखें तो सूर्यकुमार और ईशान से ज्यादा उनमे रन बनाने की भूख दिखती है।

सौरभ ने 37 गेंदों में 45 रन बनाए और मंगलवार को मुंबई इंडियंस के सफलतापूर्वक लक्ष्य का पीछा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

लारा ने कहा, मुझे लगता है कि सूर्यकुमार और ईशान को अब थोड़ा और पेशेवर होना चाहिए और अपनी टीम को टूर्नामेंट जीताने में मदद करने की कोशिश करनी चाहिए। फिलहाल उन्हें विश्व कप को भूल कर मुंबई को टूर्नामेंट में कैसे वापस लाना है उस पर काम करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website