श्रीकांत के बाहर होने से भारत की एकल चुनौती समाप्त, सात्विक-चिराग और अश्विनी-तनिषा क्वार्टरफ़ाइनल में

श्रीकांत के बाहर होने से भारत की एकल चुनौती समाप्त, सात्विक-चिराग और अश्विनी-तनिषा क्वार्टरफ़ाइनल में

कुआलालंपुर : पूर्व विश्व नंबर 1 किदांबी श्रीकांत गुरुवार को पुरुष एकल के दूसरे दौर में हांगकांग के एनजी का लोंग से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गए।

किदांबी श्रीकांत ने जोनाथन क्रिस्टी पर रोमांचक जीत के साथ भारतीय उत्साह को बढ़ाया, लेकिन अफसोस, उनकी यात्रा हांगकांग के एनजी का लोंग के खिलाफ दूसरे दौर में ही समाप्त हो गई।

जैसे ही एकल अभियान का सूरज डूबा, एचएस प्रणय, लक्ष्य सेन के बाहर होने और पीवी सिंधु की अनुपस्थिति से निराशा बनी रही। आकर्षी कश्यप ने बहादुरी से संघर्ष किया लेकिन महिला एकल के पहले दौर में हार गईं, जिससे भारतीय प्रशंसक और अधिक के लिए तरस गए।

फिर भी, एकल संघर्ष के बीच, युगल क्षेत्र में आशा की किरण उभरी। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की गतिशील जोड़ी ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया और 2023 के अपने शानदार प्रदर्शन की गति को जारी रखा। उन्होंने 21-11, 21-18 के स्कोर के साथ सीधे गेम की शानदार जीत में फ्रांसीसी जोड़ी, लुकास कोरवी और रोनन लाबर को हराया।

क्वार्टर फाइनल नजदीक होने के साथ, सात्विकसाईराज और चिराग को चीन के हे जी टिंग और रेन जियांग यू के खिलाफ अपने मुकाबले का बेसब्री से इंतजार था, उनका लक्ष्य अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन क्षेत्र में भारतीय ध्वज को ऊंचा उठाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website