राशिद खान संभालेंगे एमआयी केप टॉउन की कप्तानी

राशिद खान संभालेंगे एमआयी केप टॉउन की कप्तानी

नई दिल्ली: वेस्ट इंडीज के कीरोन पोलार्ड और अफगानिस्तान के राशिद खान आईएल टी20 और एसए20 में क्रमश: एमआई एमिरेट्स और एमआयी केप टॉउन टीमों की कप्तानी संभालेंगे। एमआई ग्लोबल ने शुक्रवार को यह आधिकारिक घोषणा की।

पोलार्ड के नेतृत्व वाले एमआई एमिरेट्स में ड्वेन ब्रावो,निकोलस पूरन, ट्रेंट बोल्ट और इमरान ताहिर जैसे टी20 स्टार शामिल हैं। वे 13 जनवरी से शुरू होने वाले आईएल टी20 में अपना पदार्पण करेंगे । यह टूर्नामेंट 12 फरवरी को समाप्त होगा जिसमें अबु धाबी, दुबई और शारजाह में 34 मैच खेले जाएंगे।

वेस्ट इंडीज के पूर्व वनडे और टी20 कप्तान पोलार्ड ने इससे पहले घोषणा की थी कि वह आईपीएल से संन्यास ले रहे हैं जिसके बाद उन्हें पांच बार की आईपीएल विजेता मुम्बई इंडियंस का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया।

दूसरी तरफ लेग स्पिन आल राउंडर राशिद ने टी20 विश्व कप 2021 की घोषणा के बाद अफगानिस्तान की कप्तानी छोड़ दी थी। राशिद की कप्तानी वाली एमआई केप टाउन में दक्षिण अफ्रीका के स्टार कैगिसो रबादा,डेवाल्ड ब्रेविस, रैसी वान डेर डुसेन और अंतर्राष्ट्रीय स्टार जोफ्रा आर्चर, सैम करेन और लियाम लिविंग्स्टन शामिल हैं। वे एसए 20 में अपना पहला मैच 10 जनवरी को पार्ल रॉयल्स के खिलाफ खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website